• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद: स्कूल की चौथी मंजिल से कूदकर 10वीं की छात्रा ने दी जान

|

नई दिल्ली। हैदराबाद में 14 साल की लड़की ने कथित तौर पर स्कूल इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। हैदराबाद पुलिस ने कहा कि आत्महत्या करने वाली बच्ची 10वीं छात्रा थी और उसके पिता सिविल ठेकेदारी का काम करते हैं। पुलिस ने कहा कि छात्रा रोजाना की तरह स्कूल गई, अपना स्कूल बैग और लंच बॉक्स छोड़ दिया और चौथी मंजिल पर स्थिति अपने क्लास की खिड़की से या वो तो गिर गई या फिर कूद गई है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

police said, A 14-year old girl jumps off the school building in Hyderabad

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद उसके सिर और शरीर पर गंभीर चोटे आईं। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद उसे तुरंत पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बताया है कि यह घटना क्लास शुरू होने से पहले की है। हालांकि अभी तक छात्रा की मौत के वजह का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

एलबी नगर इंस्पेक्टर अशोक रेड्डी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि छात्रा की मौत का कारण ज्ञान नहीं हो पाया है, हम मामले की जांच कर रहे हैं उसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा। इधर एक गैर सरकारी संगठन आंध्र प्रदेश चाइल्ड राइट्स एसोसिएशन ने घटना की जांच की मांग की है और कहा है कि पुलिस यह पता करे कि यह आत्महत्या है या फिर दुर्घटना।

घटना के बाद स्कूल को बंद कर दिया गया है और छात्रों को वापस घर भेज दिया गया। पुलिस इस संबंध में स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ कर रही है ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके। संभावना है कि पुलिस स्कूल के अध्यापको और कुछ छात्रों से भी पूछताछ कर सकती है। क्योंकि ऐसी घटनाओं में अक्सर देखा गया है कि पुलिस स्कूल प्रबंधन के साथ-साथ टीचरों और छात्रों से भी पूछताछ करती है ताकि छात्रा के बारे में पता चल सके।

TikTok पर ज्यादा समय बिताती थी बीवी, पति ने लगाई डांट तो उठाया चौंकाने वाला कदम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police said, A 14-year old girl jumps off the school building in Hyderabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X