• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लड़कियों को जबरन किस करके भागने वाला शख्स गिरफ्तार, वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हैरान

|

मुंबई। मुंबई की रेलवे की पुलिस ने गुरुवार को राजिउर हबीबुर खान नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसपर आरोप है कि वह माटुंगा स्थित रेलवे ब्रिज पर महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि किसी ने भी उसके खिलाफ अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। पुलिस ने इसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद छेड़छाड़ वाली घटनाओं की बात का पता चला।

पुलिस ने महिलाओं से की अपील

पुलिस ने महिलाओं से की अपील

अब पुलिस महिलाओं से अपील करते हुए कह रही है कि आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए आगे आएं। पुलिस ने अपील करते हुए महिलाओं को इस बात का आश्वासन भी दिया है कि वह उनकी पहचान को उजागर नहीं करेगी। पुलिस का कहना है कि अगर कोई महिला खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने नहीं आती है तो वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कोई दूसरा कानूनी रास्ता अपनाएगी।

ये हरकत सीसीटीवी कैमरे से सामने आई

ये हरकत सीसीटीवी कैमरे से सामने आई

जानकारी के मुताबिक खान की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे से सामने आई है। वीडियो में दिख रहा है कि वह कैसे महिलाओं को किस कर रहा है और उन्हें छू रहा है। पुलिस को 25 जनवरी को पहले मामले के बारे में पता चला था। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वह कैसे महिलाओं को टारगेट करता है। इसमें दिखाई दे रहा है कि वह महिलाओं के पास आकर उन्हें किस करता है और फिर भाग जाता है।

सीसीटीवी कैमरों की जांच जारी

सीसीटीवी कैमरों की जांच जारी

बताया जा रहा है कि एक महिला सबसे पहले पुलिस के पास इस घटना की शिकायत दर्ज कराने आई थी लेकिन कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं हो पाई। पुलिस अब बाकी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। अभी पुलिस और अधिक सबूत एकत्रित करने की कोशिश कर रही है। पुलिस सिविल ड्रेस में ब्रिज पर मौजूद रही और इस आरोपी को पकड़ लिया। वो एक अन्य महिला को तब टारगेट करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि वहां पुलिस थी तो वह सफल नहीं हो पाया।

मुंबई में कारपेंटर का काम करता है आरोपी

मुंबई में कारपेंटर का काम करता है आरोपी

हालांकि पुलिस ने खान को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही ब्रिज पर भी एक पुलिसकर्मी की तैनाती कर दी गई है। ये एक ऐसा ब्रिज है जहां अधिक भीड़भाड़ नहीं रहती। पुलिस का कहना है कि खान मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और मुंबई काम के लिए आया था। आरोपी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। मुंबई में वह कारपेंटर का काम करता है।

करीना कपूर ने One Night Stand पर पूछा सवाल, तो सारा अली खान ने दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
police arrested molester who stalking kissing woman on railway bridge after caught him on cctv camera in mumbai.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X