• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने युवाओं के लिए लॉन्च किया स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप 2018

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 43वीं बार देश की जनता को रेडियो के माध्यम से संबोधित किया। पीएम ने मन की बात के जरिए आज जहां कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में देश के एथलीट्स का धन्यवाद करते हुए उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। पीएम ने खिलाड़ियों को मेडल जीतने के लिए जहां बधाई दी तो वहीं देशवासियों को फिट इंडिया कार्यक्रम से जुड़ने को कहा। पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार लोगों से फिट इंडिया कार्यक्रम से जुड़ने का आह्वान किया था और मुझे खुशी है कि लोगों ने इस पर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

 Prime Minister Narendra Modi urged the youths of the country to take part in the Swachh Bharat Summer internship.
पीएम ने देश के युवाओं को स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप से भी जुड़ने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि परीक्षा खत्म होने के बाद अब देशभर के युवा छुट्टियों का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कई युवा छुट्टियों के दौरान कुछ नया सीखने के लिए समर इंटर्नशिप करते हैं, जो कि अच्छी बात है। पीएम मोदी ने लोगों से स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत हमारा संकल्प है। देश के सवा-सौ करोड़ देशवासियों को इसमें योगदान देना होगा।

पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में कहा कि देश के नौजवानभारत सरकार के तीन मंत्रालय ने मिलकर के एक स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप 2018 लॉन्च किया है। इस कार्यक्रम में कॉलेज के छात्र-छात्राएं, एनसीसी के नौजवान जो कुछ करना चाहते हैं, समाज के लिए, देश के लिए उन वो इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। पीएम ने देशभर के युवाओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आग्रह किया और कहा कि इसमें अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र,छात्राओं को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत किया जाएगा।

English summary
Prime Minister Narendra Modi urged the youths of the country to take part in the Swachh Bharat Summer internship' to make this initiative a success while speaking during his monthly radio address Mann Ki Baat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X