• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाया कोरोना का टीका, जानें लोगों ने क्या दिया रिएक्‍शन

|

नई दिल्‍ली। देश भर में सोमवार को कोरोना से बचाव के लिए टीकाककरण के दूसरे चरण की शुरूआत हुई। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में कोरोनावायरस टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत एम्स में COVID-19 वैक्‍सीन लगवा कर की। पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की स्‍वदेशी वैक्‍सीन जिसका नाम कोवैक्‍सीन उसकी पहली डोज लगवाई है। पीएम के वैक्‍सीन लगवाने के बाद लोग अपना रिएक्‍टशन ट्वीटर पर दे रहे है और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। भाजपा ही नहीं विपक्षी नेता भी पीएम मोदी के इस कदम की प्रसंशा कर रहे हैं और लोगों का कहना है कि इससे लोगों के मन में टीके के असर के बारे में संदेह दूर हो जाएगा।

pmmodi

टीका लगवाने के बाद पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट

    PM Modi के Corona Vacciation में दिखा चुनावी कनेक्शन, क्या बोले Adhir Ranjan? | वनइंडिया हिंदी

    बता दें पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ट्वीट पर लिखा '' एम्स में कोविड-19 वैक्सीन की मैंने पहली खुराक ले ली है। कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है वो उल्लेखनीय है। मैं उन सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं। आइए साथ में भारत को कोविड-19 से मुक्त बनाए!''

    यूजर ने लिखा- अब यह आम लोगों की बारी है, इसलिए पीएम मोदी ने टीका लगवाया

    पीएम मोदी ने जैसे ही टीका लगवाते हुए फोटो ट्वीट करते हुए जानकारी दी वैसे ही ट्वीटर पर रिएक्‍शन की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर जीतेंद्र शर्मा नामक यूजर ने लिखा खैर यह उन सभी के लिए एक उत्तर है जिन्होंने सवाल किया कि क्यों PMModi पहले टीका नहीं लगाया जा रहा है। इसका आसान उत्‍तर ये है कि पहले यह स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन वकर्स के लिए था। अब यह आम लोगों की बारी है, इसलिए उन्होंने टीका लगवाया।

    अब लोगों में टीके को लेकर संदेह दूर होगा

    अमन नामक युवक ने लिखा वरिष्ठ नागरिकों के लिए उनके द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार उन्हें टीका लगाया गया। इससे टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने और जनता के मन से संदेह को दूर करने में मदद मिलेगी।

    अब टीके पर भरोसा न करने का नया कारण क्या है?

    वहीं दीपक पाठक ने लिखा अब टीके पर भरोसा न करने का नया कारण क्या है? अन्‍य यूजर अभय शाह ने लिखा अब जल्द ही हमारा देश कोरोना फ्री होगाकोरोना दिशानिर्देशों के अनुसार सावधानी बरतें। प्रतिभा कौर ने लिखा मुझे अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है । एक यूजर ने लिखा उन लोगों के लिए जो योग्य हैं और अभी भी संदेह में हैं और पूछ रहे थे, वह अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। टीका लगवाना सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है जो आप अपने और अपने परिवार को स्वस्थ रखने के लिए कर सकते हैं।

    मेदांता अस्‍पताल के प्रमुख डॉक्‍टर नरेश त्रेहान ने कहा- वैक्‍सीन के प्रति भरोसा उत्‍पन्‍न होगा

    मेदांता अस्‍पताल के प्रमुख डॉक्‍टर नरेश त्रेहान ने कहा कि एम्‍स हॉस्पिटल में कोवैक्‍सीन का टीक लग रहा है। पीएम मोदी ने जो वैक्‍सीन लगवाई है वो कोवैक्‍सीन है। पीएम मोदी के वैक्‍सीन लगवने के बाद जनता में इस वैक्‍सीन के प्रति भरोसा उत्‍पन्‍न होगा और अधिक संख्‍या में लोग टीका लगवाएंगे।

    ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने लगवाया कोरोना का टीका

    https://hindi.oneindia.com/photos/hot-sexy-of-disha-patani-59762.html
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Narendra Modi took his orona vaccine, know what people have reacted
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X