• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हर नागरिक को मिलेगी कोरोना वायरस की वैक्सीन, कोई पीछे नहीं छूटेगा- पीएम मोदी

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (कोविड-19) की वैक्सीन का इंतजार दुनिया के बाकी देशों की तरह भारत में भी बेसब्री से किया जा रहा है। इस बीच कुछ लोगों में वैक्सीन को लेकर अब भी आशंका बनी हुई है। जैसे कि वैक्सीन आने के बाद सबसे पहले किसे दी जाएगी और इसका फैसला कैसे होगा कि वैक्सीन किसे देनी है। इसके अलावा लोगों के मन में ये भी सवाल है कि क्या वैक्सीन गरीब और पिछड़े तबके के लोगों तक पहुंच पाएगी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों के इन्हीं सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि सभी को वैक्सीन दी जाएगी। कोई भी व्यक्ति इसमें पीछे नहीं छूटेगा।

    PM Narendra Modi का बड़ा बयान, बोले-हर एक नागरिक के लिए उपलब्ध होगी Corona Vaccine | वनइंडिया हिंदी

    Narendra Modi, pm modi, prime minister narendra modi, narendra modi on vaccine, narendra modi on coronavirus, pm modi on corona vaccine, coronavirus, vaccine, Corona Vaccine, नरेंद्र मोदी, अर्थव्यवस्था, कोरोना, कोरोना वैक्सीन, वैक्सीन, भारत, कोरोना वायरस, पीएम मोदी, कोरोना वायरस पर पीएम मोदी, कोरोना वायरस वैक्सीन पर पीएम मोदी

    उन्होंने अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स को दिए एक इटंरव्यू में कहा, इस समय देशभर में कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर बहस तेज हो गई है। भारत के हर नागरिक को मैं बता दूं कि कोरोना की वैक्सीन हर किसी को उपलब्ध कराई जाएगी और कोई भी इससे पीछे नहीं छूटेगा। उन्होंने कोरोना को लेकर कहा कि इसके मामले कम हो रहे हैं, इसका ये मतलब नहीं है कि ये जश्न मनाने का समय है। ये वक्त अपने आचरण और अपने सिस्टम को मजबूत करने का है।

    पीएम ने अधिक जागरुकता की जरूरत पर जोर देते हुए कहा कि हमें महामारी की स्थिति को नियंत्रण में लाने पर अपना ध्यान रखना चाहिए। इसके साथ ही इस महामारी को खत्म करने के लिए इस्तेमाल में लाए जाने वाले जरूरी सामान मुहैया कराने पर भी।

    आपको बता दें देश में कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या में पहले के मुकाबले काफी कमी देखी गई है, साथ ही रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है। ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में एक दिन के भीतर 49,881 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 517 मरीजों की मौत हुई है। अब देश में कुल मामलों की संख्या 80,40,203 हो गई है। जिसमें 6,03,687 सक्रिय मामले, 73,15,989 रिकवर मामले और 1,20,527 मौत शामिल हैं।

    देश में 24 घंटों के भीतर मिले कोरोना के 49881 नए केस, कुल मामले 80 लाख के पार हुए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    prime minister narendra modi said everyone will get coronavirus vaccine expert group also monitor distribution
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X