• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वीरू देवगन के निधन पर PM मोदी ने लिखा शोक पत्र, अजय देवगन ने जताया आभार

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने उनके पिता वीरू देवगन के देहांत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा व्यक्त किये गए शोक और इस दुःख की घड़ी में साथ देने के लिए आभार व्यक्त किया है और उन्होंने पीएम मोदी का लिखा लेटर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीरू देवगन के निधन पर PM मोदी ने लिखा शोक पत्र

वीरू देवगन के निधन पर PM मोदी ने लिखा शोक पत्र

आपको बता दें कि 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की मां और वीरू देवगन की पत्नी वीणा देवगन के नाम एक पत्र लिखा था और उन्होंने उसमें दिवंगत वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके द्वारा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दिए गए योगदान को याद किया था।

यह पढ़ें: नहीं रहे स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन: खुद तो नहीं बन पाए लेकिन बेटे को बनाया सुपरस्टार

अजय देवगन ने PM मोदी का जताया आभार

इसके बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनकी माता जी और पूरा देवगन परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दर्शाए गए इस व्यवहार पर आभार व्यक्त किया हैं। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर लिखा है,'मेरी मां और पूरा देवगन परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस पत्र पर आभार व्यक्त करता हैं।'

27 मई को हुआ था वीरू देवगन का निधन

27 मई को हुआ था वीरू देवगन का निधन

गौरतलब है कि 27 मई को अजय के पिता वीरू देवगन ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। मशहूर एक्शन डॉयरेक्टर वीरू देवगन का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था, वैसे वो लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे लेकिन वीरू देवगन ने सोमवार सुबह सांस लेने में परेशानी की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें सांता क्रूज के सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी वापसी नहीं हुई।

150 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

150 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

उन्होंने करीब 150 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन और फाइट की सीन को भी कॉरियोग्राफ किया था, वे एक्शन डायरेक्टर के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर भी थे, वीरू देवगन ने 1999 में आई फिल्म 'हिंदूस्तान की कसम' बनाई थी।

यह पढ़ें: JDU और BJP की रार पर बोले सीएम नीतीश कुमार-NDA में नहीं कोई दरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Devgn family is going through hard times after Ajay Devgn's father and stunt-director Veeru Devgan died on May 27. Prime Minister Narendra Modi has also paid his condolences through a personal note.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X