• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने की देशभर के डॉक्टर्स से बात, कोरोना पर मांगे सुझाव

|

दिल्ली, मई 17: देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद पनपे हालात धीरे-धीरे कंट्रोल में आने लगे हैं। कुछ दिनों से देशभर से कोरोना के नए मामले में कमी दर्ज की गई है। सोमवार को दूसरी लहर के बीच 25 दिन बाद नए कोरोना मामले 3 लाख से कम रिकॉर्ड किए गए हैं। लेकिन मौत के आंकड़ों में कमी नहीं आई है। इस बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के डॉक्टरों से उनकी सीख और सुझावों पर बातचीत की।

PM Narendra Modi

दरअसल अब कोरोना शहरों के बाद गांवों में भी अपना तांडव दिखा रहा है। रोजाना गांवों से बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के डॉक्टर्स से बात की। उन्होंने कोरोना काल में उन्हें क्या कुछ सीखने को मिला, उनके उनके इस पर क्या सुझाव हैं। इन सब मुद्दों पर चर्चा की।

Cyclone Tauktae In Maharashtra: फिर से पानी-पानी मुंबई, PM मोदी ने की CM ठाकरे से बातCyclone Tauktae In Maharashtra: फिर से पानी-पानी मुंबई, PM मोदी ने की CM ठाकरे से बात

10 राज्यों में7 5 फीसदी एक्टिव केस

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में एक्टिव केस की संख्या में 1 लाख से ज्यादा की कमी दर्ज की गई हैं। अब देश में कोरोना के एक्टिव केस 35,16,997 हैं, जिनमें 75 फीसदी मामले कर्नाटक, महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, गुजरात और छत्तीसगढ़ में हैं। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बताया कि कोरोना संक्रमण के नए मामलों और रिकवर होने वालों में लगभग 1 लाख का अंतर है। रविवार को संक्रमण से 3,78,741 लोग ठीक हुए थे।

English summary
PM Narendra Modi interacts with doctors from across country corona crisis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X