• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वंदे भारत की लॉन्चिंग पर बोले पीएम मोदी, आतंकियों को पुलवामा हमले की कीमत चुकानी होगी

|

नई दिल्ली। देश की सबसे तेज रफ्तार ट्रेन 'वंदे भारत एक्सप्रेस' को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को याद किया और दो मिनट का मौन रखा। पीएम मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले पर दुख जताया और कहा कि इस हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है, देश का खून खौल रहा है। उन्होंने कहा कि आतंक को कुचलने के लिए कार्रवाई और तेज होगी और हमारे जवानों के बलिदान की बड़ी कीमत आतंकियों को चुकानी होगी।

pm narendra modi flags off Vande Bharat Express in jhansi, condemns pulwama attack

पीएम मोदी ने सभी राजनीतिक दलों से अपील की और कहा कि हम सब राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहें। हम सभी को एक होकर आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना है और लड़ना है। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी। पीएम मोदी ने कहा कि हमने सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी है, किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा, इस हमले के लिए आतंकियों को सजा मिलेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि हमले के दोषियों को बड़ी कीमत चुकानी होगी। पाक पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पड़ोसी देश के मंसूबों को भारत कामयाब नहीं होने देगा। दुनिया के तमाम देशों ने पुलवामा हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मानवतावादी शक्तियों को साथ मिलकर लड़ना होगा। आतंकवाद फिर कुछ पल से ज्यादा नहीं टिक पाएगा। पुलवामा हमले के बाद जनता में गुस्सा है। ये देश रुकने वाला नहीं है। हमारे वीर जवानों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमला: भारत ने अपनाया सख्‍त रुख, पाकिस्‍तान से वापस लिया गया मोस्‍ट फेवर्ड नेशन का दर्जा

पीएम मोदी ने कहा, 'मैं उनको नमन करते हुए विश्वास जताता हूं कि हम उनके सपनों को पूरा करने के लिए अपने जीवन का पल-पल खपा देंगे।' बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान के खिलाफ सख्‍त कदम उठाया है। पाकिस्‍तान से मोस्‍ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया गया है। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने इस बाबत जानकारी दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm narendra modi flags off Vande Bharat Express in jhansi, condemns pulwama attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X