• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 3 BJP नेताओं की हत्या की पीएम मोदी ने की निंदा, ट्वीट कर लिखी ये बात

|

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जम्मू और कश्मीर के कुलगाम (Jammu and Kashmir kulgam) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तीन नेताओं की हत्या की ट्वीट कर निंदा की है। गुरुवार (29 अक्टूबर) को रात 8 बजे बीजेपी के तीन नेताओं पर आतंकी हमले की सूचना आई, जिसमें बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन (Fida Hussain Yatoo) सहित तीन नेताओं की मौत हो गई। दो अन्य की पहचान बीजेपी नेता उमर रशीद बेग और उमर रमजान हजम के रूप में हुई है। इस आतंकी हमले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Narendra Modi
    Jammu Kashmir: Kulgam में आतंकी हमला,BJP के 3 नेताओं की हत्या, PM Modi ने की निंदा | वनइंडिया हिंदी

    पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा, ''हमारे तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं। वे जम्मू और कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।''

    बीजेपी नेताओं की हत्‍या पर जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने भी दुख जताया है। उमर अब्‍दुल्‍ला ने ट्वीट कर लिखा, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से भयानक खबर सामने आई है। मैं आतंकी हमले में 3 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे और इस मुश्किल के समय में उनके परिवार को ताकत दे।

    वहीं लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने भी घटना पर दुख जताते हुए कहा, हिंसा करने वाले मानवता के दुश्मन हैं और इस तरह के कायरतापूर्ण कृत्यों को कभी भी उचित नहीं ठहराया जा सकता है। मैं शोक संतप्त परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन देता हूं।

    जम्मू-कश्मीर: पिछले 6 महीने में दर्जन भर बीजेपी नेताओं की हत्या

    जम्मू और कश्मीर में पिछले कुछ महीनों से बीजेपी नेताओं की नेताओं के केस बढ़ गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 6 महीने में 14 बीजेपी नेताओं की हत्या हो गई है। सितंबर के मध्य में कश्मीर के बडगाम जिले में भी बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी। बडगाम के बीडीसी अध्यक्ष और सत्तारूढ़ बीजेपी के सरपंच भूपिंदर सिंह को उनके घर पर गोली मारी गई थी।

    अगस्त महीने में दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं चार अगस्त को काजीगुंड के ही अखरान इलाके में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद की गोलियों से मारकर हत्या कर दी गई थी।

    जुलाई में जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या की थी। बीजेपी नेता वसीम बारी के साथ उनके पिता और भाई को भी गोली लगी थी और उनकी भी मौत हो गई थी।

    ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने 3 बीजेपी नेताओं की गोली मारकर की हत्या

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    PM Narendra Modi Condemns Killing Of 3 BJP Workers In Jammu and Kashmir kulgam. Terrorists fired upon three BJP workers identified as Fida Hussain Yatoo, Umer Rashid Beigh and Umer Ramzan Hajam in YK Pora, Kulgam,
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X