• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कनाडा के पीएम ट्रूडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की बात, कोरोना वैक्सीन को लेकर हुई चर्चा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के बीच बुधवार शाम को फोन पर बातचीत हुई है। दोनों नेताओं के बीत खासतौर से कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर चर्चा हुई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, बहुत खुश हुई कि मेरे दोस्त जस्टिन ट्रूडो का फोन आया। मैंने उनको आश्वस्त किया कि भारत कनाडा की ओर से मांगे गए कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति को सुविधाजनक बनाने के लिए पूरी कोशिश करेगा।

    PM Modi ने Justin Trudeau को Canada में Corona Vaccination में मदद का किया वादा | वनइंडिया हिंदी

    narendra Modi Justin Trudeau, narendra Modi, canada, Justin Trudeau, Coronavirus vaccine, vaccination, coronavirus, कोरोना वायरस, नरेंद्र मोदी, कनाडा

    पीएम ने कहा कि हम कनाडा के साथ कोरोना वैक्सीन के अलावा जलवायु परिवर्तन और वैश्विक आर्थिक सुधार जैसे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर सहयोग जारी रखने पर भी सहमत हुए हैं। बता दें कि भारत कई देशों को कोरोना की वैक्सीन सप्लाई कर रहा है। अब जस्टिन ट्रूडो ने भी वैक्सीन की मांग की है।

    इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से फोन पर बात की थी। नरेंद्र मोदी ने जो बाइडेन से बातचीत की और उन्हें उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री मोदी ने बताया है कि अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन से उनकी हिंद-प्रशांत क्षेत्र और उससे बाहर शांति, सुरक्षा के लिए रणनीतिक साझेदारी को मजबूत करने के लिए बातचीत हुई। साथ ही दोनों नेता जलवायु परिवर्तन के संबंध में सहयोग को और बढ़ाने पर भी सहमत हुए।

    पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन से की बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चापीएम नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन से की बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

    English summary
    PM narendra Modi canada pm Justin Trudeau discussing supply of COVID19 vaccination from India to Canada
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X