• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस के निधन पर PM मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख, 74 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 12। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मलंकारा ऑर्थोडॉक्स सीरियन चर्च ऑफ इंडिया के सुप्रीम बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस के निधन पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस के निधन से गहर दुख पहुंचा है, वो अपने पीछे सेवा और करुणा भाव की समृद्ध विरासत को छोड़ गए हैं। पीएम ने कहा कि दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं ऑर्थोडॉक्स चर्च के सदस्यों के साथ हैं।

    Malankara Orthodox Syrian Church of India के प्रमुख का निधन, PM Modi ने जताया दुख | वनइंडिया हिंदी
    Baselios Marthoma Paulose

    राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

    बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर दुख प्रकट किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है, "मलंकारा ऑर्थोडॉक्स सीरियन चर्च ऑफ इंडिया के सर्वोच्च प्रमुख बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस के निधन पर मेरी संवेदना। धार्मिक गुरु के रूप में उनके योगदान और बेघरों के लिए किए गए उनके मानवीय कार्यों के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।"

    पोस्ट कोविड परेशानियों की वजह से हुआ निधन

    आपको बता दें कि बेसेलियस मार्थोमा पॉलोस का रविवार देर रात केरल के कोट्टायम स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्होंने 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक, मार्थोमा को कोरोना हुआ था। हालांकि वो कोरोना से ठीक हो गए थे, लेकिन पोस्ट कोविड दिक्कतों की वजह से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था। कोविड से रिकवर होने के बाद से ही उनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था।

    ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार को PM मोदी, राहुल समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, राष्ट्रपति बोले- देश के दिल में हमेशा रहेंगेये भी पढ़ें: दिलीप कुमार को PM मोदी, राहुल समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, राष्ट्रपति बोले- देश के दिल में हमेशा रहेंगे

    English summary
    PM Narendra Modi and Rahul gandhi condolences on the passing Baselios Marthoma Paulose
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X