• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुर्गा पूजा: कल बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 78 हजार बूथों पर होगा प्रसारण

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल में नवरात्रि के पर्व होने वाली दुर्गा पूजा का गुरुवार से शुभारंभ हो रहा है। इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पश्चिम बंगाल के लोगों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। इस वर्चुअल संबोधन का पश्चिम बंगाल के 78 हजार बूथों पर सीधा प्रसारण होगा।

pm

भाजपा सूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल में राज्य के 294 निर्वाचन क्षेत्रों के सभी बूथों 78 हजार बूथों पर कोरोना महामारी के मद्देनजर सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए कई प्रबंध किए गए हैं। आपको बता दें 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है इसलिए पश्चिम बंगाल के प्रमुख पर्व दुर्गा पूजा पर पीएम मोदी का वहां के लोगों को संबोधित करने को चुनाव के लिहाज से बेहद अहम माना जा रहा है।

पीएम मोदी के दुर्गा पूजा जैसे बड़े मौके पर संबोधन से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सियासी जंग शुरु होती दिखाई दे रही है।ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के लिए दुर्गा पूजा समारोह आगामी चुनाव के लिए बेहद अहम माना जा रहो है। आपको बता दें पिछले वर्ष भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता के सॉल्ट लेक में एक दुर्गा पूजा पंडाल का उद्घाटन किया था और इस बार भी बंगाल में भाजपा को जीत दिलाने के लिए जमीनी स्‍तर पर कई रणनीति को अमली जामा पहनाने में जुट जुके हैं। वहीं अब विधानसभा चुनाव के चंद महीनों पहल स्‍वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 अक्टूबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोलकाता में होने वाले दुर्गा पूजा समारोह में हिस्सा ले रहे हैं। जिससे ये साफ हो चुका है कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर अपनी बिसात बिछानी अभी से शुरु कर दी है।

दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर सकेंगे 60 लोग, कोलकाता हाईकोर्ट ने 'नो एंट्री' वाले फैसले में दी थोड़ी ढ़ीलदुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर सकेंगे 60 लोग, कोलकाता हाईकोर्ट ने 'नो एंट्री' वाले फैसले में दी थोड़ी ढ़ील

English summary
PM Modi will address the people of West Bengal on the occasion of Durga Puja tomorrow
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X