• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना महामारी के बीच कल सुबह 11 बजे पीएम मोदी 'मन की बात' में देश को करेंगे संबोधित

|

नई दिल्ली। देश पर छाए कोरोनावायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल रविवार 31 मई को सुबह 11 बजे ऑल इंडिया रेडियो पर अपने 'मन की बात' कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑल इंडिया रेडियो पर अपने 'मन की बात' कार्यक्रम मासिक रेडियो कार्यक्रम का 65 वां एपिसोड होगा।

pmmodi

यह आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क पर और AIR News की वेबसाइट www.newsonair.com और newsonline मोबाइल ऐप पर भी प्रसारित किया जाएगा। इसे AIR, DD News, PMO और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के YouTube चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। आकाशवाणी हिंदी प्रसारण के तुरंत बाद क्षेत्रीय भाषाओं में कार्यक्रम प्रसारित करेगा। क्षेत्रीय भाषा संस्करण भी शाम आठ बजे दोहराया जाएगा।

modi

बता दें कोरोना वायरस संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये तीसरी बार मन की बात के द्वारा देश को संबोधित करेंगे। इससे पहले 27 अप्रैल को मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने अपने पूर्व के संबोधन में कहा था कि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में देश का हर नागरिक सिपाही है। पीएम ने कहा कि भारत में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जनता लड़ रही है, जनता के साथ मिलकर शासन, प्रशासन लड़ रहा है। पीएम मोदी ने मन की बात में लोगों से कोरोना वॉरियर्स बनने की अपील की। पीएम ने कहा कि पिछले कुछ सालों ने बड़े उद्देश्यों के लिए जन भागीदारी की भावना बढ़ी है।

Lunar Eclipse June 2020: जून में लगेंगे ये दो ग्रहण, जानें सही समय और क्या होगा इसका प्रभाव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi will address the nation on Sunday at 11 am in the 'Mann Ki Baat' program
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X