15 दिवसीय गौरव यात्रा में शामिल होने पीएम नरेंद्र मोदी आज जाएंगे गुजरात

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा किसी भी तरह की कसर छोड़ने की मूड में नहीं दिखाई दे रही है। हिमाचल प्रदेश के साथ गुजरात में चुनावों की तारीखों की घोषणा नहीं होने की वजह से पार्टी के पास अभी भी मौका है कि वह कुछ बड़ी योजनाओं की यहां से घोषणा करके मतदाताओं को अपनी ओर लुभा सके। इसी के मद्देनजर भाजपा गुजरात गौरव यात्रा की समाप्ति के मौके पर बड़ा सम्मेलन आयोजिनत करने जा रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ कई आला नेता शिरकत करेंगे।

Gujarat Gaurav yatra

गुजरात गौरव यात्रा के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृह राज्य गुजरात जाएंगे और यहां वह इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर तीन बजे से शुरू होगा, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी भी शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम से पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं, हम पूरी शक्ति और पुरुषार्थ से हमेशा गुजरात के सपने को पूरा करेंगे।

जीतू वघानी ने बताया कि गुजरात गौरव यात्रा कार्यक्रम की शुरुआत एक अक्टूबर को हुई थी, 15 दिवसीय इस गौरव यात्रा में कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया, जिसमें 4471 किलोमीटर की दूरी को तय किया गया। यह गौरव यात्रा गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से 140 विधानसभा सीटों तक पहुंची है। गौरतलब है कि पिछले ही हफ्ते पीएम मोदी ने राजकोट, वडनगर, गांधीनगर में कई योजनाओं का शिलान्यास किया था। 

पीएम मोदी के इस दौरे से पहले ही उनपर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल जब हिमाचल प्रदेश में चुनावों की  घोषणा की  गई थी तो चुनाव आयोग ने गुजरात में  चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की थी, इसके पीछे विपक्ष ने आरोप लगाया था कि पीएम के 16 अक्टूबर के दौरे को देखते हुए ऐसा किया गया है। ताकि लोगों को लुभाने के लिए इस दिन पीएम किसी योजना का ऐलान कर सके। 

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार की आलोचना करना कॉस्टेबल को पड़ा महंगा, हुई यह बड़ी कार्रवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to attend Gujarat Gaurav Yatra Amit Shah will also take part. PM To address the people in this event.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.