India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ऐतिहासिक': उपचुनाव में बीजेपी की जीत से गदगद पीएम मोदी, जनता का जताया आभार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जून: देश की 3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर 23 जून हुए उपचुनाव के नतीजे रविवार को घोषित हो गए। यूपी की आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की। उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट डालने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और त्रिपुरा के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

PM MODI

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए आजमगढ़ और रामपुर में बीजेपी की जीत को ऐतिहासिक करार दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकार के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

वहीं एक और ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा, "मैं त्रिपुरा के लोगों को हमारे विकास के एजेंडे में विश्वास जताने और सीएम माणिक साहा सहित हमारे उम्मीदवारों को उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती रहेगी। मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब में पार्टी को वोट देने वाले सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच काम करते रहेंगे और जनकल्याण के मुद्दे उठाते रहेंगे।

पंजाब उपचुनाव: संगरूर सीट हारी AAP, कांग्रेस बोली,'3 महीने में ही जनता ने सरकार को नकारा'पंजाब उपचुनाव: संगरूर सीट हारी AAP, कांग्रेस बोली,'3 महीने में ही जनता ने सरकार को नकारा'

आपको बता दें कि आज जारी हुए रिजल्ट में यूपी की दोनों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है, जबकि त्रिपुरा में चार विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा ने 3 सीटों पर कब्जा जमाया है।

Comments
English summary
pm Modi thanks to voter for by election 2022 results bjp wins in up tripura and andhra pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X