• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने असम में BJP की जीत पर कही ये बात, उपचुनाव में मिले समर्थन पर भी जताया आभार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 2: देश में 5 राज्य पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी के अलावा 10 राज्यों में 2 लोकसभा और 12 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव के परिणाम सामने आए हैं। बंगाल, तमिलनाडु और केरल में करारी हार के बीच बीजेपी ने असम में फिर से सत्ता हासिल की है। वहीं कई राज्यों में हुए उपचुनाव में भी बीजेपी ने जीत दर्ज की है, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी को मिले समर्थन पर जनता का शुक्रिया अदा किया है।

PM Modi on Election Results

पीएम मोदी ने असम में बीजेपी की जीत पर शुभकामनाएं देते कहा कि लोगों ने एनडीए के विकास के एजेंडे और राज्य में हमारी सरकार के समर्थक लोगोंं के रिकॉर्ड को फिर से आशीर्वाद दिया है। मैं असम के लोगों को आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं एनडीए कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लोगों की सेवा में उनके अथक प्रयासों की सराहना करता हूं।

बंगाल की जीत पर पीएम मोदी ने दी ममता बनर्जी को शुभकामनाएं, कहा- हर संभव समर्थन रहेगा जारी बंगाल की जीत पर पीएम मोदी ने दी ममता बनर्जी को शुभकामनाएं, कहा- हर संभव समर्थन रहेगा जारी

वहीं इससे अलावा उपचुनाव में हुई जीत पर पीएम मोदी ने कहा कि मैं कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और उत्तराखंड के लोगों का भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी पार्टी लोगों के कल्याण के लिए काम करती रहेगी। बीजेपी कार्यकर्ताओं को उनके अथक संकल्प के लिए आभार।

English summary
PM Modi Statement on Assam Karnataka Maharashtra Gujarat Rajasthan and Uttarakhand BJP Wins
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X