• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की याद में बने वीडियो को शेयर किया, लिखी ये बात

|

मुंबई। भारत रत्न से सम्‍मानित पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भले ही सदा के लिए दुनिया को अलविदा कर गए, लेकिन वो सदा हम सभी की यादों में रहेंगे। पूर्व राष्‍ट्रपति की मृत्‍यु से प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बहुत आहत हुए थे। पीएम मोदी ने एक बार कहा था कि प्रणव दा से उन्‍हें पिता समान प्‍यार मिला। वहीं अब पीएम मोदी ने प्रणव दा की याद में एक और ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

पीएम मोदी ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

गुरुवार को पीएम मोदी ने पीएम मोदी ने स्‍वर्गीय प्रणब मुखर्जी की याद में समर्पित वीडियो को साक्षा करते हुए लिखा - सराहनीय, प्रणब दा को एक भावभीनी श्रद्धांजलि! इस वीडियो को तैयार करने वाले कलाकार सुप्रियो बाबुल की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने लिखा @SuPriyoBabul ये वीडियो हमारे पूरे राष्ट्र की भावनाओं को व्यक्त करता है। एक भावभीनी श्रद्धांजलि!

Pranab Mukherjee: जब तीन बार हाथ से निकला देश का प्रधानमंत्री बनने का मौका

जानिए किसने बनाया है ये वीडियो

जानिए किसने बनाया है ये वीडियो

दरअसल, सुप्रियो बाबुल ने सम्‍मानित प्रणव मुखर्जी की याद में समर्पित ये वीडियो बनाया है। सुप्रियो बाबुल ने अपने ट्वीटर वॉल पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा प्यारे पूर्व राष्ट्रपति को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि। इस विडियो में टैगोर की "धाय जोनो मोर शकोल भालोबाशा" बंगाली गाने के साथ प्रणव मुखर्जी के जीवन की हर उपलब्धि और जीवन के खुशनुमा पलों की फोटो को दिखाया गया है। बाबुल ने ये वीडियो शेयर करते हुए अंत में लिखा है कि स्नेह और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि ये आइडिया प्रणबदा के बेटे अभिजीत मुखर्जी का हैं।

Pranab Mukherjee: कांग्रेसी होते हुए भी भाजपा के इन दो नेताओं से बेहद प्रभावित थे प्रणब दा

पीएम मोदी प्रणव मुखर्जी की तारीफ करते हुए कहा था वो मेरे पिता के जैसे हैं

गौरतलब है कि पीएम मोदी और प्रणब मुखर्जी के रिश्तों में अपार प्रेम था। पीएम मोदी ने 2017 में तत्कालीन राष्ट्रपति मुखर्जी की तारीफ करते हुए एक बार रो दिए थे और उन्हें अपने लिए एक पिता तुल्‍य बताया था। 2017 में मुखर्जी का राष्ट्रपति के तौर पर कार्यकाल खत्म होने से कुछ दिनों पहले 'प्रेजिडेंट प्रणब मुखर्जी : अ स्टेट्समैन ऐट द राष्ट्रपति भवन' किताब के विमोचन कार्यक्रम में पीएम मोदी प्रणब दा की तारीफ करते हुए भावुक हो गए थे। तब पीएम मोदी ने कहा कि प्रणब मुखर्जी उनका ऐसे ख्याल रखते हैं जैसे कोई पिता अपनी संतान का रखता है। वो मुझे कहते थे कि आधे दिन आराम किया करो अपनी सेहत का ख्‍याल रखा करो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi share praises video of this artist made in memory of former President Pranab Mukherjee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X