• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना के 'मूवी माफिया' करन जौहर की बर्थडे विश रिप्लाई में क्या बोले पीएम मोदी

|

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। उनकी लंबी आयु और अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुनियाभर को लोगों ने अपनी शुभकामनाएं दीं। इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर का भी नाम शामिल था, जिन्होंने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अब पीएम मोदी ने करण जौहर के मैसेज का रिप्लाई करते हुए उनकी तारीफ की है। बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों कंगना रनौत के विवादित बयानों के बाद से सुर्खियों में हैं।

प्रधानमंत्री ने की करण जौहर की प्रशंसा

प्रधानमंत्री ने की करण जौहर की प्रशंसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर करण जौहर ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी। फिल्मों के लिए प्यार और इसकी पूरी दुनिया पर छाप के बारे में आपसे चर्चा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। आपकी कृपा, गर्मजोशी और समझ हमेशा मार्गदर्शक रही है।' करण के इस मैसेज पर पीएम मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी और उनकी तारीफ की है। पीएम मोदी ने लिखा, 'बेशक! आपका सिनेमा के लिए पैशन सराहनीय है। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।'

कंगना रनौत ने भी किया था पीएम मोदी को विश

कंगना रनौत ने भी किया था पीएम मोदी को विश

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड और शिवसेना के साथ चल रहे विवादों के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने स्पेशल वीडियो मैसेज पोस्ट कर पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे कहा था। गौरतलब है कि फिल्म निर्माता करण जौहर और कंगना रनौत के बीच इन दिनों कुछ विवाद बढ़ गया है। हाल ही में उन्होंने करण जौहर के घर हुई पार्टी का एक वीडियो शेयर कर दावा किया था कि पार्टी में लोग नशीले पदार्थ का सेवन कर रहे हैं।

पीएम मोदी को टैग कर की थी करण की शिकायत

पीएम मोदी को टैग कर की थी करण की शिकायत

इसके अलावा कंगना ने करण जौहर पर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का खुलेआम आरोप लगाया था। 1 सितंबर को कंगना ने अपने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए कहा था कि करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कंगना ने आगे लिखा, क्या यहां हम लोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी।

बॉलीवुड के लिए बुरा दौर

बॉलीवुड के लिए बुरा दौर

अब जब पीएम मोदी ने करण जौहर को खुद रिप्लाई कर उनकी तारीफ की है तो जरूर कंगना रनौत को यह अच्छा नहीं लगा होगा। हालांकि इस मामले पर अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में उथल-पुथल मची हुई है। फिल्म जगत में ड्रग्स के कारोबार का खुलासा होने के बाद से कई स्टार्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

करण जौहर समेत कई एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

करण जौहर समेत कई एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का मामला अब संसद तक पहुंच चुका है। इस बीच करण जौहर के घर हुई पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर और कई अन्य बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उन्होंने उस वीडियो की जांच करने की मांग भी की है, जिसमें ये बॉलीवुड स्टार्स नशे में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है। पार्टी में इसमें जो भी एक्टर्स दिखाई दे रहे हैं, उन सबके खिलाफ एनसीबी को शिकायत दी गई है।

अनुराग कश्यप ने कंगना से कहा- 'बहन तू चीन पे कर दे चढ़ाई' फिर ऐसे भिड़े दोनों, लोग बोले- बस करो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi responded to Karan Johar birthday wish message know what he said
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X