• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

...जब पीएम मोदी ने डिफेंस एक्सपो में उठाई बंदूक, सोशल मीडिया पर लोग बोले- 'गद्दारों पर चले गोली'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिफेंस एक्सपो 2020 का शुभारंभ कर दिया है। इस मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपस्थित थे। इसके साथ ही तीनों सेना प्रमुख भी मौजूद थे। डिफेंस एक्सपो में पीएम मोदी ने आधुनिक हथियारों का जायजा लिया। पीएम मोदी ने यहां कई हथियारों पर हाथ भी आजमाया। पीएम मोदी के हाथ में बंदूक देख कर सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आई है।

अब तक का सबसे बड़ा डिफेंस एक्सपो

बता दें कि यह डिफेंस एक्सपो अब तक का सबसे बड़ा आयोजन है। उद्घाटन के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह आयोजन पूरे भारत के युवाओं के लिए बहुत बड़ा अवसर है। मेक इन इंडिया से भारत की सुरक्षा बढ़ेगी। वहीं डिफेंस सेक्टर में रोजगार के नए अवसर भी बनेंगे। इससे भविष्य में डिफेंस एक्सपोर्ट को भी बल मिलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा राज्य होने के साथ आने वाले समय में डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग हब भी होने जा रहा है।

पीएम मोदी ने लगाया निशाना

डिफेंस एक्सपो 2020 में मौजूद एक्सपर्ट्स ने पीएम मोदी को हथियारों के बारे में जानकारी दी। इस बीच पीएम मोदी ने वर्चुअल शूटिंग रेंज में गोलियां चलाई। बता दें कि वर्चुअल शूटिंग रेंज में आप बिना एक गोली खर्च किए निशाना लगा सकते हैं और अपनी क्षमता जांच सकते हैं। पीएम मोदी के हाथ में बंदूक देख सोशल मीडिया पर भी लोगों ने धड़ाधड़ कमेंट करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अभिषेक नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'देशद्रोही या चमचा कहे जाने अच्छा मैं मोदी भक्त कहलाना पसंद करूंगा'। एक यूजर ने लिखा, ये कैमरामैन को मेरे हिस्से का 15 लाख रुपए दे दो, क्योंकि यही वो इंसान है जिसके कारण मोदी पावर में हैं। इन्हीं में से एक यूजर अभिजीत बोस ने लिखा, 'गद्दारों पर चले गोली'। आपको बता दें कि एक्सपो में पांचवीं भारत-रूस मिलिट्री उद्योग कांफ्रेंस का आयोजन भी किया जाएगा। 'डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन आफ डिफेंस' थीम पर होने वाला यह एक्सपो हर लिहाज से अब तक का सबसे बड़ा ऐसा आयोजन होगा।

यह भी पढ़ें: देश में 6.1 फीसदी बेरोगजारी दर, सरकार ने पेश किए सर्वे के आंकड़े

English summary
PM Modi raised the gun at the Defense Expo, people on social media said Gaddaro par chale goli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X