• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बठिंडा एयरपोर्ट पर पंजाब के अफसरों से बोले मोदी- अपने सीएम को थैंक्स कहना, मैं जिंदा लौट आया

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 5 जनवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब पहुंचे थे, यहां उनके काफिले को प्रदर्शनकारियों ने रोक दिया। जिसके बाद वो लौट आए। पीएम मोदी बठिंडा हवाई अड्डे से गए थे और इसी से लौटे। न्यूज एजेंसी एएनआई ने दावा किया है कि पीएम जब लौटे तो उन्होंने नाराजगी भरे लहजे में पंजाब के अफसरों से कहा कि मैं जिंदा हूं, इसके लिए अपने सीएम को धन्यवाद कह देना।

ोंेम्नि

एएनआई के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट लौटने पर वहां अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को धन्यवाद कहना. मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया। एएनआई का कहना है कि एयरपोर्ट पर अफसरों ने उनको ये कहा है।

क्या है पूरा मामला

    PM Modi ने क्यों कहा- मैं Bhatinda Airport से ज़िंदा लौट पाया अपने CM को थैंक्स कहना |वनइंडिया हिंदी

    पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार सुबह हवाई मार्ग से बठिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। बारिश और खराब विजिबिलिटी के चलते बाद में उनका सड़क मार्ग से जाना तय हुआ।प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक पर जाने के लिए निकले तो उनके काफिले को एक काफिला एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क ब्लॉक कर रोक लिया। प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। इसके बाद पीएम मोदी के काफिले को बठिंडा एयरपोर्ट पर वापस लौटना पड़ा। जिसके बाद वो दिल्ली लौट आए। एयरपोर्ट पर लौटते हुए उन्होंने पंजाब अफसरों को ये बात कही कि अपने सीएम को धन्यवाद कहना।

    गृह मंत्रालय भी नाराज

    पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को प्रदर्शनकारियों के रोके जाने पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने संज्ञान लिया है। गृह मंत्रालय ने इसे पीएम की सुरक्षा में चूक और लापरवाही मानते हुए पंजाब सरकार से इस पर रिपोर्ट मांगी है। गृह मंत्रालय ने अपने बयान में पंजाब पुलिस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को लेकर उठाए कदमों से नाखुशी जताई है। गृह मंत्रालय ने कहा कि प्रधानमंत्री को 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहना पड़ा। यह प्रधानमंत्री की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी।

    पंजाब में पीएम का काफिला रोके जाने पर गृह मंत्रालय सख्त, चन्नी सरकार से मांगी रिपोर्टपंजाब में पीएम का काफिला रोके जाने पर गृह मंत्रालय सख्त, चन्नी सरकार से मांगी रिपोर्ट

    Comments
    English summary
    PM Modi on his return to Bhatinda airport told officials there Apne CM ko thanks kehna
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X