• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुजरात में PM मोदी का अलग अंदाज, जानें कौन हैं वो शख्स जिसके आगे हाथ जोड़कर झुके प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने नवसारी दौरे के दौरान वडनगर के अपने पूर्व स्कूल शिक्षक से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिननंद किया।

Google Oneindia News

अहमदाबाद, 10 जून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने अहमदाबाद में भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र (IN-SPACe) के मुख्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही IN-SPACe के हेडक्वार्टर का निरीक्षण भी किया। वहीं इससे पहले मोदी नवसारी पहुंचे, जहां उन्होंने एएम नाइक हेल्थ केयर कॉम्प्लेक्स और निराली मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही पीएम मोदी का गुजरात दौरा हमेशा से सुर्खियों में होता है। लेकिन शुक्रवार को यह दौरा उस वक्त बेहद अहम हो गया, जब पीएम मोदी ने अपने बचपन के वक्त के सबसे खास शख्स से मुलाकात की।

pm modi teacher

पीएम मोदी दूसरे हफ्ते में आज दूसरी बार गुजरात दौरे पर आए हैं। जहां उन्होंने प्रदेश की जनता को कई बड़ी सौगात दी, लेकिन इस दौरान नवसारी पहुंचने पर पीएम मोदी की बेहद खास तस्वीर सामने आई, जिसमें पीएम मोदी एक बुजुर्ग शख्स के आगे हाथ जोड़कर प्रणाम करते नजर आए।

पीएम मोदी जिस शख्स के आगे झुककर प्रणाम कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि वो शिक्षक हैं, जिन्होंने पीएम मोदी को बचपन में पढ़ाया है। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने नवसारी दौरे के दौरान वडनगर के अपने पूर्व स्कूल शिक्षक से मुलाकात की।

चीन ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- इस क्षेत्र में भारत कर रहा बेहतरीन कामचीन ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- इस क्षेत्र में भारत कर रहा बेहतरीन काम

गांधी टोपी और सफेद कमीज पहने पीएम मोदी के साथ उनके टीचर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में शिक्षक पीएम मोदी से मिलकर भाव-विभोर होते नजर आ रहे हैं। पीएम के स्कूल टीचर का नाम जगदीश नाइक हैं, जिन्होंने उनको बचपन में स्कूली शिक्षा दी थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पीएम मोदी अपने बुजुर्ग टीचर का हाथ जोड़कर अभिनंदन कर रहे हैं। वहीं शिक्षक पीएम के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं।

Comments
English summary
PM Modi met his former school teacher on Gujarat Visit in Navsari
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X