• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Modi in UNGA: जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी का संबोधन सच्चे राजनेता वाला, 130 करोड़ भारतीयों को गर्व

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) के 76वें सत्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना से मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही इस लड़ाई में सभी देशों को सहयोग का आश्वासन दिया। पीएम ने संयुक्त राष्ट्र में स्वच्छ जल, समुद्री व्यापार, वैक्सीनेशन, अफगानिस्तान संकट समेत कई मुद्दे उठाए। अब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनके संबोधन की तारीफ की। साथ ही इसे सभी भारतीयों के लिए गर्व का पल बताया।

JP Nadda

जेपी नड्डा ने कहा कि UNGA की 76वीं असेंबली में पीएम मोदी का भाषण एक सच्चे राजनेता का बयान है। उनके भाषण ने देश के 1.3 अरब लोगों को गौरवान्वित किया है। जिस तरह से पीएम मोदी ने भारत के हर मुद्दे को उजागर किया और उस पर दुनिया का नजरिया खींचा है, वो काबिले तारीफ है। पीएम ने दुनिया को कोविड प्रबंधन, टीकाकरण, आतंकवाद और यहां तक कि समुद्री सीमाओं के मुद्दों पर साथ आने के लिए प्रेरित किया है। वहीं शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम मोदी ने यूएन में ऐतिहासिक भाषण दिया है, जो आने वाली कई पीढ़ियों द्वारा याद किया जाएगा। ये हमारे राष्ट्र की स्थिति को भी मजबूत करेगा और एक नई विश्व व्यवस्था बनाने में मदद करेगा।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने वैश्विक समुदाय को दिया 'चाणक्य मंत्र', क्या संयुक्त राष्ट्र बचा पाएगा अपनी प्रासंगिकता?पीएम नरेन्द्र मोदी ने वैश्विक समुदाय को दिया 'चाणक्य मंत्र', क्या संयुक्त राष्ट्र बचा पाएगा अपनी प्रासंगिकता?

वहीं केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम मोदी ने यूएन में शक्तिशाली और एतिहासिक संदेश दिया। उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसे देश का प्रतिनिधित्व करता हूं, जिसे लोकतंत्र की जननी माना जाता है। प्रधानमंत्री ने लोकतंत्र में भारत की मजबूत परंपरा को रेखांकित किया। जिसने हमारे देश की विविधता से ताकत हासिल की है।

English summary
pm Modi in UNGA BJP President JP Nadda and other leader reaction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X