• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, कहा-'पड़ोस में बिना दोस्तों के रहना खतरनाक'

|

नई दिल्ली। एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'The economist' के सितंबर के अंक का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे, पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है।' दरअसल कि राहुल गांधी ने 'The economist' की जिस खबर का जिक्र अपने ट्वीट में किया है, वह खबर बांग्लादेश के भारत के साथ रिश्तों के कमजोर होने और चीन के साथ मजबूत होने पर थी।

    Rahul Gandhi ने Modi Government को चेताया, कहा- बिना दोस्त पड़ोस में रहना खतरनाक | वनइंडिया हिंदी
    राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र सरकार पर निशाना,

    राहुल गांधी ने फिर साधा केंद्र सरकार पर निशाना,

    मालूम हो कि राहुल गांधी लगातार भारत और चीन के बीच चल रही तनातनी को लेकर निशाना साध रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि चाहे राजनीतिक करियर खत्म हो जाए लेकिन मैं चीन पर चुप नहीं रहूंगा। चीनियों ने भारतीय भूमि पर कब्जा कर लिया है।

    यह पढ़ें: Rajya Sabha Row: उपसभापति हरिवंश ने तोड़ा एक दिवसीय उपवास, सांसदों के दुर्व्यवहार के खिलाफ रखा था व्रत

    सच्चाई को छिपाने वाले लोग देश-द्रोही हैं: राहुल गांधी

    सच्चाई को छिपाने वाले लोग देश-द्रोही हैं: राहुल गांधी

    सच्चाई को छिपाने वाले लोग देश-द्रोही हैं। इसे लोगों के ध्यान में लाना देशभक्ति है। राहुल ने सरकार को घेरते हुए कहा था कि वह चीन की घुसपैठ पर झूठ नहीं बोलने वाले हैं।

     'चाहे मेरा राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो जाए'

    'चाहे मेरा राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो जाए'

    राहुल गांधी ने सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, मैं सोचता हूं, वे लोग जो चीनियों के हमारे देश में घुसने के बारे में झूठ बोल रहे हैं, वे ही लोग राष्ट्रवादी नहीं हैं। मेरे ख्याल में, जो लोग झूठ बोल रहे हैं और कह रहे हैं कि चीनी भारत में नहीं घुसे हैं। वे ऐसे लोग हैं, जो देशभक्त नहीं हैं। इसलिए मैं स्पष्ट कहूं, मैं चिंता नहीं करता कि यदि इसका राजनीतिक मूल्य भी चुकाना पड़े, मैं चिंता नहीं करता। चाहे मेरा राजनीतिक करियर पूरी तरह खत्म हो जाए। जहां तक भारतीय क्षेत्र का संबंध है, मैं केवल सच बोलूंगा। राहुल गांधी इससे पहले भी चीन मामले पर वीडियो जारी कर मोदी सरकार पर हमला बोल चुके हैं।

    'कृषि-विरोधी नया प्रयास, किसानों को करके जड़ से साफ'

    'कृषि-विरोधी नया प्रयास, किसानों को करके जड़ से साफ'

    तो वहीं एक दिन पहले उन्होंने राज्यसभा में पारित हुए कृषि विधेयक को लेकर भी शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोला था, उन्होंने कहा था कि मोदी जी की नीयत 'साफ', कृषि-विरोधीनया प्रयास, किसानोंको करके जड़ से साफ, पूंजीपति 'मित्रों' का खूब विकास। उन्होंने आगे लिखा, 2014- मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमिशन वाला MSP। 2015- मोदी सरकार ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा। 2020- काले किसान कानून, मोदी जी की नीयत साफ़, कृषि-विरोधी नया प्रयास, किसानों को करके जड़ से साफ, पूंजीपति मित्रों का ख़ूब विकास।

    यह पढ़ें: अगले कुछ घंटों में यूपी के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मुंबई फिर बरसात से परेशान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mr Modi has destroyed the web of relationships that the Congress built and nurtured over several decades.Living in a neighbourhood with no friends is dangerous said Rahul Gnadhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X