• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी ने लगवाया कोरोना का टीका, उनका ड्रेसअप देख अधीर रंजन बोले- हाथ में गीतांजलि की किताब भी रखनी थी

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। देश भर में सोमवार को कोरोना से बचाव के लिए टीकाककरण के दूसरे चरण की शुरूआत हुई। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में कोरोनावायरस टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत एम्स में COVID-19 वैक्‍सीन लगवाई है। पीएम के वैक्‍सीन लगवाने के बाद लोग अपना रिएक्‍टशन ट्वीटर पर दे रहे है और पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं विपक्षी पार्टी के नेता अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। ये तंज अधीर रंजन ने कोरोना वैक्‍सीन लगवाते हुए पीएम मोदी की वेषभूषा पर कसा है।

 Adhir Ranjan Chaudhary,
बात दें देश के पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा हुई है और इस चुनावों के पहले अचानक पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना का टीका लगवाकर सबको चौका दिया। पीएम मोदी के वैक्‍सीन लगवाते ही लोकसभा के प्रतिपक्ष कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्‍कार में तंज कसते हुए कहा मोदी को अपने हाथ में गीतांजलि की किताब भी रखनी चाहिए थी।
    PM Modi के Corona Vacciation में दिखा चुनावी कनेक्शन, क्या बोले Adhir Ranjan? | वनइंडिया हिंदी

    अधीर रंजन का आरोप पीएम मोदी ने अपने टीके से चुनावी संदेश दिया है!
    अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी की वेषभूषा और अस्‍पताल के माहौल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस नर्स ने वैक्‍सीन लगाई वो नर्स पुदुचेरी से है वहीं पीछे खड़ी नर्स केरल की थी। पीएम ने गले में असमिया गमछा पहना था। उनकी वेषभूषा बंगालियों जैसी थी। अधीर रंजन ने कहा पीएम मोदी ने अपने टीके से चुनावी संदेश दिया है। आगे अधीर रंजन ने तंज कसा अगर मोदी अपने हाथ में गीतां‍जलि किताब भी ले ले तो तो सारी कमी पूरी हो जाती। मालूम हो किअधीर रंजन चौधरी ने पश्चित बंगाल में कांग्रेस की चुनावी बांगडोर संभाल रखी है और उन्‍होंने ये बात कह कह कर पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि वो कोविड वैक्‍सीन की आड़ में वो चुनावी पैतरे चल रहे हैं।

    पीएम की वेषाभूषा की हो रही चर्चा

    गौरतलब है पीएम मोदी ने बिना किसी पूर्व सूचना के कोरोना वैक्‍सीन लगवाई वहीं कोरोना वैक्‍सीन लगवाते समय उनकी वेषभूषा और लुक को लेकर जमकर चर्चा हो रही है।पीएम मोदी ने जब वैक्‍सीन लगवाई तब उन्‍होंने गले में असम में पहना जाने वाला गमछा पहना था। वहीं पीएम मोदी को कोरोना का टीका पुडुचेरी की नर्स निवेदा और केरल की नर्स रोशम्‍मा अनिल की देखरेख में लगा।

    पीएम मोदी ने टीका लगवाकर विपक्ष के मुंह पर तगड़ा तमाचा मारा है

    बता दें मार्च से अप्रैल माह के बीच पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में चुनाव होने वाले हैं। इन सभी राज्यों में आचार संहिता लागू हो गई है। यही कारण है कि पीएम मोदी पर अधीर रंजन ने तंज कसा है वहीं भाजपा ने पीएम मोदी के टीका लगवाने को गौरवपूर्ण कहा है। भाजपा के नेताओं का कहना है कि पीएम मोदी ने स्‍वदेशी टीका लगवाकर उनके मुंह पर तगड़ा तमाचा जड़ा है जिन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन को लेकर सवाल उठाया था।

    पीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाया कोरोना का टीका, जानें लोगों ने क्या दिया रिएक्‍शनपीएम नरेंद्र मोदी ने लगवाया कोरोना का टीका, जानें लोगों ने क्या दिया रिएक्‍शन

    https://hindi.oneindia.com/photos/gorgeous-pics-of-bhumi-pednekar-59782.html

    English summary
    PM Modi got the corona vaccine, seeing his dress, Adhir Ranjan said - Gitanjali's book was also to be kept in hand.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X