• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टरों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के सामने भावुक हुए पीएम मोदी, कांग्रेस ने कसा तंज उन्हें फिल्मों में होना चाहिए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 मई: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को डॉक्टरों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद देते हुए भावुक हो गए। पीएम मोदी के भावुक होने के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें फिल्मों में होना चाहिए था।

pm

कांग्रेस प्रवक्‍ता पवन खेड़ा ने अपने ट्विटर पर लिखा - 'जो लोग साहेब को गुजरात के दिनों से जानते हैं, वे बताते हैं कि अगर वह राजनीति में नहीं होते तो साहेब फिल्मों में होते। फिल्मों को फायदा हुआ है, देश को नुकसान हुआ है।"

बता दें शुक्रवार (21 मई) को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कहा, पीएम मोदी भावुक हो गए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए डॉक्टरों से बात करते हुए पीएम ने कहा कि कोरोना वायरस ने हमारे कई अपनों को हमसे छीना है। मैं उन सभी लोगों को अपनी श्रद्धांजलि देता हूं, उनके परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं।

डॉक्टरों से बात करते हुए भावुक हुए PM Modi, दिया 'जहां बीमार, वहीं उपचार' का नया मंत्रडॉक्टरों से बात करते हुए भावुक हुए PM Modi, दिया 'जहां बीमार, वहीं उपचार' का नया मंत्र

राजद ने कहा पीएम मोदी को यह सब बकवास बंद करनी चाहिए
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी पीएम पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें यह सब बकवास बंद करना चाहिए। राजद ने कहा "उसे यह सब बकवास बंद करना चाहिए। क्या आप नहीं जानते कि गंगा चोक है, अस्पताल ठप हैं, श्मशान घाट लाशों से पटे पड़े हुए हैं, लाखों साथी भारतीयों को खो चुके लोग ठिठक गए हैं। चुनाव प्रचार में जब लोग मर रहे थे उन्‍हें घड़ियाली आंसू बहाकर सहानुभूति नहीं मिलेगी।"।

https://hindi.oneindia.com/photos/big-news-of-may-20-61860.html

English summary
PM Modi gets emotional in front of doctors and frontline workers, Congress tightens how he should be in films
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X