• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी की भारतीयों को सलाह- नए FDI से बच कर रहें तो प्रकाश राज ने पूछा ये सवाल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर बृहद चर्चा की। पीएम मोदी ने इस चर्चा के दौरान दिल्‍ली में लंबे समय से चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर भी बात की। इसके साथ ही किसान आंदोलन समेत अन्‍य बातों को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

prakash
बता दें इस चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने नए FDI (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) की फुल फॉर्म बताई। पीएम मोदी ने देशवासियों को सलाह दी कि FDI से देश को जरूर बचना होगा। वहीं अब पीएम मोदी की बात पर एक्टर प्रकाश ने पटलटवार करते हुए ट्वीट किया है। प्रकाश के इस पोस्‍ट को जमकर पढ़ा जा रहा है।
    Farmers Protest: जानिए PM Modi के Rajya Sabha में दिए भाषण की 10 बड़ी बातें | वनइंडिया हिंदी

    गौरतलब है कि राष्‍ट्रपति भाषण पर चर्चा करते हुए पीएम ने किसान आंदोलन में विदेशी हस्तियों के दखल पर भी अप्रत्‍यक्ष रूप से वार किया था। मोदी ने संसद में किसान आंदोलन, कृषि क्षेत्र, भारत में निवेश, प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना, समेत कई मुद्दों के बारे में बात की। वहीं पीएम मोद ने इस चर्चा के दौरान एफडीआई एफडीआई की नई परिभाषा दी जिसका जवाब देते हुए एक्‍टर प्रकाश राज ने ट्वीट पर लिखा, 'क्या हमें एफडीआई से रू-ब-रू नहीं होना चाहिए...फासिस्ट डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी (FDI) भी होता है...' भारत को एफडीआई (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) से सावधान रहना चाहिए। प्रकाश राज जो हमेशा पीएम मोदी सरकार की खिलाफत करते है उन्‍होंने इस पर अपनी राय रखते हुए जताया कि जनता असली एफडीआई से भी रूबरू होना चाहती है। प्रकाश राज के इस ट्वीट को खूब पढ़ा गया और इस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
    जानें पीएम मोदी ने सदन में क्यों और क्या बोला था
    मालूम हो कि पीएम मोदी ने जो एफडीआई को नई परिभाषा दी जिसका मतलब किसान आंदोलन के दौरान विदेशी सेलिब्रिटीज़ द्वारा किसानों का समर्थन करिना था। पिछले दिनों पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन किया और लगातार ट्वीट किया था। सदन में पीएम मोदी ने चर्चा करते हुए बोला - 'आप लोगों ने FDI के बारे में तो सुना होगा, फॉरेन डायरेक्ट इंवेस्टमेंट. एक नया FDI इस बीच हमारे सामने आया है और इसका मतलब है फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी। देश को इस FDI से जरूर बचना होगा।

    मालदीव में दिखा आलिया भट्ट का हॉट अंदाज, बिकिनी में किया कहो न प्यार है.....पर डांस, Video वायरल

    https://www.filmibeat.com/photos/jinal-joshi-67380.html?src=hi-oi

    English summary
    PM Modi advised Indians to avoid FDI, Prakash Raj asked this question
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X