• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा सांसद सुप्रियो का सनसनीखेज खुलासा: रामदेव को ब्‍लैकमेल कर लिया था टिकट

|

Plane seat next to Ramdev took him to BJP ticket, says MP Supriyo
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। भारी जनमत से सत्‍ता में आई भारतीय जनता पार्टी में अब एक नया राग शुरु हो गया है। ये राग टिकट बंटवारे का है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो ने खुलासा किया है कि उन्‍हें लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बाबा रामदेव की सिफारिश से मिला था। सुप्रियो ने पश्चिम बंगाल के प्रमुख समाचार पत्र आनंद बाजार पत्रिका के लिए लिखे लेख में यह दावा किया है। लेख का पहला हिस्सा प्रकाशित हो चुका है। सुप्रियो ने लेख डायरी के रूप में लिखा है।

सुप्रियो ने लिखा है कि 28 फरवरी को फ्लाइट में वह बाबा रामदेव के बगल वाली सीट पर बैठे हुए थे। सुप्रियो ने बाबा रामदेव को किसी के साथ टिकट वितरण पर बात करते हुए सुना। सुप्रिया ने बाबा रामदेव से कहा,मैं भी टिकट चाहता हूं। अगर आपने मुझे टिकट नहीं दिया तो मैं मीडिया को बता दूंगा कि आप लोगों को कैसे टिकट दे रहे हैं। इस पर बाबा रामदेव ने अपने निजी सचिव से मेरे नंबर लेने को कहा। इसके बाद 1 मार्च को राकेश नाम के एक शख्‍स ने कॉल किया, जिसने खुद को आरएसएस का प्रचारक बताया।

राकेश ने कहा कि बाबा ने उन्‍हें मेरे बारे में बताया है। उन्‍होंने पूछा कि आप कितना पैसा खर्च करने में सक्षम हैं? सीमा तो 70 लाख की है, लेकिन कुछ लोग इससे ज्‍यादा खर्च करते हैं।' इस पर सुप्रियो ने कहा, वह इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते हैं। वे नरेंद्र मोदीजी के प्रशंसक हैं, सिर्फ इसलिए भाजपा से चुनाव लड़ना चाहते हैं। सुप्रियो के मुताबिक, तीन दिन बाद स्वयं बाबा रामदेव ने फोन पर बात की। उन्होंने बताया कि आपका टिकट कन्फर्म हो गया है। जब गायक ने कहा कि वो इतना पैसा खर्च नहीं कर पाएगा, तो बाबा ने आश्वासन दिया, वो सब पार्टी संभाल लेगी। बाबा ने तब मजाक में यह भी कहा था कि अब तुम सिर्फ पवन मुक्तासन करो।

English summary
BJP Asansol MP Babul Supriyo has claimed that he got a ticket to contest the Lok Sabha elections on the recommendation of Baba Ramdev.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X