• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऑक्सीजन पर घमासान: पीयूष गोयल बोले-ऑक्सीजन पर उद्धव ठाकरे की चालबाजी से दुखी हूं

|

नई दिल्ली, अप्रैल 17: भाजपा ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर राज्य में ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पटलवार किया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र में ऑक्सीजन की उपलब्धता के मुद्दे पर कहा कि देश में अब तक महाराष्ट्र को सबसे अधिक मात्रा में ऑक्सीजन मिली है और केंद्र राज्य की जरूरतों का आकलन करने राज्य सरकारों के साथ नियमित संपर्क में है।

Piyush Goyal says Maharashtra has so far received the highest amount of oxygen in India.
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि, महाराष्ट्र अक्षम एवं भ्रष्ट सरकार से जूझ रहा है एवं केंद्र लोगों की खातिर हर संभव श्रेष्ठ प्रयास कर रहा है। महाराष्ट्र के लोग 'माझा कुटुम्ब, माझी जवाबदारी' का पालन कर रहे हैं। अब यही समय है कि मुख्यमंत्री ' माझा राज्य, माझी जवाबदारी' की भावना से अपने कर्तव्यों का पालन करें। इस पृष्ठभूमि में , उद्धव ठाकरे के कार्यालय द्वारा की जा रही राजनीति से दुखी और चकित हूं। उन्हें यह निर्लज्ज राजनीति की दैनिक खुराक बंद करनी चाहिए एवं जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

उन्होंने लिखा कि,ऑक्सीजन पर उद्धव ठाकरे की चालबाजी से दुखी हूं। आफिस आफ यूटी (उद्धव ठाकरे के कार्यालय) की ऑक्सीजन पर तिकड़मों को देखकर दुखी हूं। जीओआई (भारत सरकार), सभी हितधारकों के साथ भारत में ऑक्सीजन का अधिकतम उत्पादन सुनिश्चित कर रही है। हम ऑक्सीजन उत्पादन क्षमता का वर्तमान में 110 प्रतिशत उत्पादन कर रहे हैं और औद्योगिक उपयोग के लिए उपलब्ध सभी ऑक्सीजन को चिकित्सा उपयोग के लिए भेज रहे हैं।

गोयल ने अपने ट्वीट में कहा कि देश में अब तक महाराष्ट्र को सबसे अधिक मात्रा में ऑक्सीजन मिली है और केंद्र राज्य की जरूरतों का आकलन करने तथा यथासंभव सहायता पहुंचाने के लिए राज्य सरकारों के साथ नियमित संपर्क में है। शुक्रवार का गोयल ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने अपनी समीक्षा में कहा कि संकट की इस घड़ी में केंद्र एवं राज्यों को मिलकर काम करना चाहिए।

कोरोना की स्थिति पर पीएम मोदी की आज रात 8 बजे अहम बैठक, कई बड़े अधिकारी होंगे शामिलकोरोना की स्थिति पर पीएम मोदी की आज रात 8 बजे अहम बैठक, कई बड़े अधिकारी होंगे शामिल

English summary
Piyush Goyal says Maharashtra has so far received the highest amount of oxygen in India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X