• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बालाजी के दर्शन के बाद Golden Temple पहुंचे दीपिका-रणवीर, टेका मत्था, तस्वीरें Viral

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण और 'मिस्टर बाजीराव' शुक्रवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे और दरअसल दीपिका-रणवीर की शादी को एक वर्ष पूरे हो गए हैं, इसलिए परिवार संग इस कपल ने गुरुवार को तिरूपति बालाजी के दर्शन किए थे तो वहीं आज दोनों ने हरमिंदर साहिब के दर पर मत्था टेका है। इस दौरान दीपिका-रणवीर दोनों पारंपरिक अंदाज में नजर आए।

Golden Temple पहुंचे दीपिका-रणवी

Golden Temple पहुंचे दीपिका-रणवी

दोनों की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, मालूम हो कि रणवीर और दीपिका के साथ पूरा भवनानी परिवार और पूरा पादुकोण परिवार भी उनकी इस खुशी में शामिल होने के लिए पहुंचा था।

यह पढ़ें: दुल्हन की तरह तैयार होकर पति रणवीर सिंह संग तिरूपति पहुंचीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुईं Viralयह पढ़ें: दुल्हन की तरह तैयार होकर पति रणवीर सिंह संग तिरूपति पहुंचीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुईं Viral

इटली के लेक कोमो में शादी रचाई दीप-वीर

इटली के लेक कोमो में शादी रचाई दीप-वीर

गौरतलब है कि बॉलीवुड के हॉट लवर्स दीपवीर ने पिछले साल 14-15 तारीख को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी और उसके बाद जब ये दोनों भारत लौटे थे तो इन्होंने तीन-तीन ग्रेंड रिसेप्शन लोगों को दिए थे। बताते चलें कि साल 2013 में दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्ते का खुलासा हुआ था। दोनों के एक साथ आने से पहले दोनों ही का ब्रेक-अप हो चुका था।जहां दीपिका फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर के साथ प्रेम में गिरफ्तार थीं वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह का नाम अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ जुड़ा था लेकिन बाद में अनुष्का-रणवीर सिंह अलग हो गए तो वहीं दीपिका और रणबीर कपूर की राहें भी अलग हो गईं।

पर्दे पर भी हिट है ये जोड़़ी

हालांकि शादी से पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण खुलकर अपने प्यार की बातें लोगों से कहते नहीं थे लेकिन दोनों हर पार्टी, इवेंट में साथ-साथ ही नजर आते थे। दोनों ने साथ में तीन-तीन हिट फिल्में 'राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और फिल्म 'पद्मावत' दी हैं।

यह पढ़ें: Nathuram Godse Death Anniversary: अब तक क्यों सुरक्षित रखी गईं है गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की अस्थियां?यह पढ़ें: Nathuram Godse Death Anniversary: अब तक क्यों सुरक्षित रखी गईं है गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की अस्थियां?

English summary
Punjab: Deepika Padukone & Ranveer Singh offered prayers at Golden Temple in Amritsar, early morning today. The two actors celebrated their first wedding anniversary yesterday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X