• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्लेन के टॉयलेट में सेक्स, शिक्षक पर लगी पाबंदी

By BBC News हिन्दी

एक पैसेंजर प्लेन के टॉयलेट में एक स्टूडेंट के साथ टीचर के सेक्स करने का मामला सामने आया है। ये सभी एक स्कूली दौरे से वापस लौट रहे थे। अब इस टीचर पर स्कूल में पढ़ाने पर पाबंदी लगा दी गई है। इंगलैंड के ब्रिस्टल में 28 साल की एलीनोर विल्सन फिजिक्स पढ़ाती थीं। विल्सन ने प्लेन में ही उस लड़के साथ शराब पी थी और इसके बाद उन्होंने प्लेन के टॉयलेट में सेक्स किया था।

ब्रिटेन
Thinkstock
ब्रिटेन

यह मामला तब सामने आया जब एक अन्य स्टूडेंट ने इसके बारे में सुना और उसने धमकी दी कि अगर वो उसके साथ सेक्स नहीं करेंगी तो स्कूल में बता देगा। इस मामले में विल्सन को दोषी ठहराया गया और उन पर स्कूल में पढ़ाने पर पाबंदी लगा दी गई।

यह भी आरोप है कि विल्सन ने अपनी रिलेशनशिप छिपाने की कोशिश की। एक टीचर के रूप में विल्सन की अच्छी साख रही है। पढ़ाने के मामले में उन्हें स्टूडेंट और अभिभावक से प्रशंसा मिलती थी। यह वाकया जुलाई 2015 में हुआ था। इस बारे में एक स्टूडेंट को पता था। इस मामले की जांच के बाद पैनल ने कहा है, ''फ्लाइट में ट्रिप के दौरान का एक स्टूडेंट ने सबूत दिया है कि उस लड़के और विल्सन के बीच प्लेन के पीछे कुछ कुछ चल रहा था।

एक छात्र इसे देखते हुए ख़ुद को असहज महसूस कर रहा था।'' पैनल के मुकाबिक उस लड़के ने सबूत दिया है कि विल्सन पूरी तरह से नशे में थीं। उसने बताया कि दोनों ने भरपूर वाइन पी थी। इसके बाद दोनों के बीच प्लेन के टॉयलेट में सेक्स हुआ था हालांकि विल्सन ने इन आरोपों को ख़ारिज किया है।

जांच पैनल ने अपनी रिपोर्ट में कहा है, ''पैनल ने सभी सबूतों का परीक्षण का किया है। जिस लड़के ने सबूत दिया है वह विश्वसनीय है।'' इन दोनों के बीच रिलेशनशिप कई महीनों तक रही थी और ये एसएमस के ज़रिए स्कूल से बाहर मिलने की योजना बनाते थे। ऐसा माना जा रहा है कि वह लड़का विल्सन से प्यार करने लगा था। सितंबर 2015 में स्कूल के हेडमास्टर को पता चला कि विल्सन रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने बात की थी।

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

BBC Hindi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Physics teacher banned after physical relation with student in plane toilet.
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X