वायरल तस्वीर: पैर पकड़ कर रो रही महिला, हरीश रावत हंस रहे!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह हंसते हुए दिख रहे हैं, जबकि एक महिला एक उनके पैर पकड़ कर रो रही है।

harish rawat

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोग हरीश रावत की काफी आलोचना कर रहे हैं। लोगों के कमेंट सीधा-सीधी हरीश रावत पर निशाना साध रहे हैं कि उनका कलेजा पत्थर का है शायद।

जब रिक्शे से सीएम आवास पहुंचे Paytm के सीईओ, अखिलेश भी चौंके

harish

कहां की है ये तस्वीर

यह तस्वीर हल्द्वानी के एफटीआई ग्राउंड की है, जहां पर आण काथ क्विज प्रतियोगिता हो रही थी, जिसे देखने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत को भी आमंत्रित किया गया था।

इसी बीच वन भूमि का पेंच फंसने के चलते स्कूलों को ग्रांट नहीं मिलने से आहत एक महिला मुख्यमंत्री के पांव पकड़कर रोने लगी। ये देखते ही वहां मौजूद सभी अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।

अपनी पोती का छोड़कर गिलानी ने बंद कराए कश्मीर के सारे स्कूल

महिला ने वहां मौजूद स्थानीय विधायक और श्रम मंत्री पर भी निशाना साधा। वह बोलीं कि स्थानीय विधायक और श्रम मंत्री वोट मांगने तो हाथ जोड़कर आते हैं, लेकिन हमारी गुहार नहीं सुनते हैं।

इस महिला का नाम उमा पांडे है, जो उत्तराखंड के बिन्दुखत्ता में रहती हैं। उन्होंने कहा कि बिंदुखत्ता में आर्दश इंटर कॉलेज, जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, हाट कालिका इंटर कॉलेज, चित्रकूट उच्चतर माध्यमिक स्कूल, दानू मांटेसरी स्कूल और मानवता उच्चतर माध्यमिक स्कूल को अनुदान नहीं मिल रहा है।

26/11 हमले के बाद पाकिस्तान को जवाब देना चाहते थे तत्कालीन विदेश सचिव शिवशंकर मेनन

पांडे बोलीं कि वह पिछले 13 सालों से 5 हजार रुपए मानदेय पर हाट कालिका इंटर कॉलेज में काम कर रही हैं। वन विभाग का पेंच फंसने के कारण सरकारी ग्रांट नहीं मिल पा रही है।

उन्हें हरीश रावत के पैरों से हटाने के लिए महिला पुलिस भी आई, लेकिन महिला तब हटी जब खुद मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
photo of harish rawat viral on social media
Please Wait while comments are loading...