India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रामपुर और आजमगढ़ की जीत पर बोले जेपी नड्डा, यूपी की जनता ने दिखा दिया कि उन्हें पीएम मोदी पर है भरोसा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 26। देश की तीन लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी ने दो पर जीत दर्ज कर ली है। बीजेपी की यह जीत उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर हुई है। इस जीत से बीजेपी काफी उत्साहित है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस शानदार जीत के लिए उत्तर प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया है। जेपी नड्डा ने कहा है कि इस जीत से पता चलता है कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं में विश्वास करते हैं।

JP Nadda

क्या कहा जेपी नड्डा ने?

जेपी नड्डा ने ANI से बात करते हुए कहा है कि रामपुर और आजमगढ़ में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत से पता चलता है कि राज्य के लोगों को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं में विश्वास है। मैं इस जीत के लिए उत्तर प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।"

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि जिस तरह से लोग देश भर में भाजपा को वोट दे रहे हैं और हमें विजयी बना रहे हैं, उससे पता चलता है कि उनका पीएम मोदी पर अटूट विश्वास है। मैं मुख्यमंत्री, राज्य इकाई प्रमुख और उनकी पूरी टीम को जीत पर बधाई देता हूं। यह लोगों की जीत है।

आपको बता दें कि आजमगढ़ और रामपुर में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दोनों सीटों पर बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। रामपुर में बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने सपा के उम्मीदवार असीम रजा को हराया है, जबकि आजमगढ़ में बीजेपी के दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा के धर्मेंद्र यादव को मात दी है।

ये भी पढ़ें: 'रिक्शा वाला निरहुआ' के पास करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी कारों के शौकीन, जानिए एक फिल्म का कितना करते हैं चार्जये भी पढ़ें: 'रिक्शा वाला निरहुआ' के पास करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी कारों के शौकीन, जानिए एक फिल्म का कितना करते हैं चार्ज

Comments
English summary
people have unbreakable faith in PM Modi, JP Nadda on By polls victory
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X