• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पेगासस पर ओवैसी ने पूछा- 300 सांसद होकर भी चर्चा से क्यों डर रही मोदी सरकार?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अगस्त। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर मोदी सरकार पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया है। एआईएमआईएम नेता ने सवाल किया है कि पेगासस मुद्दे पर चर्चा न कराकर मोदी सरकार आखिर क्या छिपाना चाह रही है?

    Pegasus Spyware: Asaduddin Owaisi का केंद्र पर हमला, चर्चा से भागने का आरोप | वनइंडिया हिंदी
    Asaduddin Owaisi

    हैदराबाद सांसद ने कहा "क्यों सरकार पेगासस मुद्दे पर संसद में चर्चा कराने से डर रही है? आखिर आप क्या छिपाना चाह रहे हैं? हम संसद को चलने देना चाहते हैं लेकिन आप (सरकार) ऐसा नहीं होने देना चाहते। आप केवल बिल पास करना चाहते हैं। क्या यही लोकतंत्र है? हमें अपने विचार रखने का मौका नहीं मिल रहा है।"

    पेगासस पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि सरकार ने पेगास का इस्तेमाल करके हैकिंग की है जो कि अवैध है। ओवैसी ने कहा कि जब इजरायल में जांच शुरू हो सकती है तो यहां भी होना चाहिए। ओवैसी ने तो यहां तक कहा कि अगर सरकार कोई कमेटी बनाती है तो वह उसके सामने अपना फोन जमा करने को तैयार हैं ताकि ये जांच किया जा सके कि इसकी हैकिंग हुई है या नहीं।

    असदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी से मांगा जवाब, पूछा- पब्लिक हेल्थ सेंटर और कम्युनिटी हेल्थ सेंटर क्यों पड़े है बंदअसदुद्दीन ओवैसी ने CM योगी से मांगा जवाब, पूछा- पब्लिक हेल्थ सेंटर और कम्युनिटी हेल्थ सेंटर क्यों पड़े है बंद

    मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार क्यों नहीं कह रही कि वह चर्चा कराने के लिए तैयार है। 300 सांसद होकर भी वो किस बात से डर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि मैं कहता हूं कि सरकार चर्चा शुरू करे हम भी अपनी बात कहेंगे।

    एलएसी पर भी सरकार को घेरा
    एआईएमआईएम सांसद ने भारत और चीन के बीच एलएसी को लेकर होने वाली वार्ता पर भी सरकार को निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि सरकार को हमें क्यों नहीं लेकर एलएसी पर लेकर चल रही और बताए कि देखिए यहां पर कोई नहीं है।

    ओवैसी ने आरोप लगाया कि चीन हमारे देश की सीमा में घुसा बैठा हुआ है और हमारे प्रधानमंत्री चीन का नाम ही नहीं लेते। ओवैसी ने मांग की भारत सरकार को सांसदों और पत्रकारों को लेकर वहां जाना चाहिए और स्थिति साफ करनी चाहिए।

    English summary
    pegasus spyware owaisi asked why modi government afraid of debating in Parliament
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X