• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्टर पर्ल वी पुरी मामला: पिता का दावा- बच्ची ने खुद की आरोपी की पुष्टि, लोग न्यायपालिका को करने दें काम

|
Google Oneindia News

मुंबई, 11 जून: टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का आरोप लगा था। जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर 14 दिनों की रिमांड पर भेज दिया। हालांकि इसके बाद कई दोस्त और सेलेब्रिटीज उनके समर्थन में आगे आए। वहीं बाद में इस मामले में एक बड़ा टर्निंग प्वाइंट आया, जहां पीड़ित की मां ने दावा किया कि एक्टर निर्दोष हैं। जिस वजह से अब पीड़ित के पिता ने अपने वकील के माध्यम से नया बयान जारी करवाया। जिसमें एक्टर को ही आरोपी बताया गया है।

'बच्ची ने खुद बताई सच्चाई'

'बच्ची ने खुद बताई सच्चाई'

पिता ने बयान में कहा कि बच्ची अभी सिर्फ 5 साल की है, जो काफी दिनों से मां की कस्टडी में थी। एक दिन जब वो फीस जमा करने गए तो बच्ची उनके पास आई और वो बहुत डरी हुई थी। इसके अलावा वो उनके साथ जाना चाहती थी। बेटी के चेहरे पर भय देखकर वो उसे घर ले गए। घर पहुंचने पर बच्ची ने बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है। ऐसे में उन्होंने तुरंत पुलिस के पास फोन किया। बाद में नायर अस्पताल में मेडिकल भी हुआ, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है।

मजिस्ट्रेट के सामने भी वही बयान

मजिस्ट्रेट के सामने भी वही बयान

बयान में आगे कहा गया कि शिकायत दर्ज करवाते वक्त पीड़ित के पिता को ये नहीं पता था कि आरोपी एक एक्टर है। इसके बाद बच्ची को कई एक्टर की फोटो दिखाई गई, जिस पर उसने ना कह दिया। बाद में उसे पुरी की फोटो दिखाई गई, जिस पर उसने तुरंत कहा कि हां ये वही शख्स है। फिर मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के लिए लड़की को अकेले भेजा गया। वहां पर भी उसने इसी कहानी की पुष्टि की और एक्टर की ही पहचान की। साथ ही ये भी बताया कि घटना के तुरंत बाद ही उसने अपनी मां को सब कुछ बता दिया था।

लोगों से की ये अपील

लोगों से की ये अपील

वकील के मुताबिक उनके मुवक्किल एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति हैं और इन सभी आरोपों से बहुत आहत हैं क्योंकि वो इस लड़ाई को अकेले लड़ रहे। मौजूदा वक्त में 5 साल की बच्ची को न्याय दिलाने की कोशिश इतना बड़ा अपराध है कि हर कोई तथ्य जानने के बजाए पिता के फैसले पर सवाल उठा रहा है। ऐसे में उनके मुवक्किल सबसे हाथ जोड़कर ये निवेदन करते हैं कि वो न्यायपालिका को अपना काम करने दें और उन पर आरोप लगाना बंद करें।

एक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप: पीड़ित बच्ची की मां का सामने आया बयान, कहा- खामोशी को कमजोरी ना समझेंएक्टर पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप: पीड़ित बच्ची की मां का सामने आया बयान, कहा- खामोशी को कमजोरी ना समझें

English summary
Pearl V Puri Matter Victim father new statement after mother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X