• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीडीपी नेता ने की पीएम मोदी-अमित शाह की तारीफ, गुलाम नबी आजाद को दी ये चुनौती

|

नई दिल्ली। राज्यसभा में विपक्ष के नेता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर पीडीपी नेता ने बड़ा हमला बोला है। पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने कहा कि अगर गुलाम नबी आजाद को चुनौती दी है कि वह अपने आरोपों को साबित करें कि हम कांग्रेस सदस्यों को अपने साथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं। बुखारी ने कहा कि अगर गुलाम नबी आजाद यह साबित कर दें कि हम कांग्रेस सदस्यों को अपने साथ मिलाने की कोशिश कर रहे हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा अन्यथा वह नैतिकता के आधार पर अपना पद छोड़ दें।

sa altaf

पीडीपी नेता एसए बुखारी ने कहा कि हम कोई भी राजनीतिक फ्रंट नहीं बना रहे हैं। हम उन तमाम राजनीतिक दलों के साथ शामिल हैं जो प्रदेश की बेहतरी चाहते हैं, यहां राजनीतिक लोगों की रिहाई, पर्यटन से जुड़े मुद्दों को उठा रहे हैं। ऐसे में आखिर गुलाम नबी आजाद को ऐसा क्यों लगता है कि सिर्फ उन्हें ही यह मसला उठाने का अधिकार है। गौरतलब है कि शनिवार को पीडीपी नेता अल्ताफ बुखारी ने कहा कि आर्टिकल 370 के खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर में एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है और हालात काबू में हैं। इस बात का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और जम्मू कश्मीर की जनता को जाता है। इसके लिए मैं पीएम मोदी और शाह को धन्यवाद देता हूं।

अल्ताफ बुखारी का बयान काफी मायने में अहम है। दरअसल जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म किए जाने का बाद से यहां के क्षेत्रीय दल लगातार सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। यहां तक कि पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती भी सरकार के इस फैसले के खिलाफ लगातार मुखर हैं। घाटी में आर्टिकल ल370 को खत्म किए जाने के बाद उन्हें नजरबंद कर दिया गया था। बावजूद इसके बुखारी ने घाटी के हालात को काबू में रखने के लिए पीएम मोदी और अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है।

English summary
PDP leader Praises PM Modi and Amit Shah challenges Congress leader Ghula Nabi Azad.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X