• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पायल घोष ने महाराष्ट्र के HM अनिल देशमुख से की Y कैटेगरी सुरक्षा की मांग, कहा-'मुझे अनुराग से खतरा'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। मशहूर फिल्मफेमकर अनुराग कश्यप पर (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए Y स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की है, पायल के वकील नितिन सतपुते ने इस बारे में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक पत्र को शेयर करते हुए लिखा कि 'आरोपी स्वतंत्र रूप से घूम रहा है' और अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है, आज 5.10.2020 को अनिल देशमुख को पायल घोष और नितिन सतपुते को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए पत्र लिखा गया।'

पायल घोष ने महाराष्ट्र के HM को लिखा पत्र

पायल घोष ने महाराष्ट्र के HM को लिखा पत्र

बता दें कि इससे पहले पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और उनसे भी वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की थी। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्होंने अनुराग के खिलाफ रेप की शिकायत भी दर्ज करवाई है लेकिन अब उन्होंने खुद की हत्या की आशंका व्यक्त की है, जिस वजह से वो सुरक्षा मांग रही हैं।

यह पढ़ें: कैंसर से जंग लड़ रहे संजय दत्त की वायरल तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता, जानिए क्या है वजह?यह पढ़ें: कैंसर से जंग लड़ रहे संजय दत्त की वायरल तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की चिंता, जानिए क्या है वजह?

    Payal Ghosh Case: Richa Chadha ने Payal के खिलाफ किया 1.1 Crore का मानहानि केस । वनइंडिया हिंदी
    यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो...

    यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो...

    इससे पहले भी अपनी सुरक्षा को लेकर पायल घोष ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जानेमाने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। भारत, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी। #MeToo'।

    'मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए'

    'मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए'

    मालूम हो कि अभिनेत्री पायल घोष ने कहा है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गंदी हरकतें की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार भी लगाई थी, अपनी पोस्ट में पायल ने लिखा था कि अनुराग कश्यप ने साल 2015 में बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया था, पीएम नरेंद्र मोदी जी, प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को, मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए।

     सारे आरोप बेबुनियाद हैं: अनुराग कश्यप

    सारे आरोप बेबुनियाद हैं: अनुराग कश्यप

    जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप ने अपने वकील प्रियंका खिमानी के जरिए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। खिमानी ने कहा कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है और किसी भी गलत काम से इनकार किया है। अनुराग कश्यप ने दस्तावेज के जरिए पुलिस को जानकारी दी है कि अगस्त 2013, जिस दिन का जिक्र पायल कर रही हैं, उस वक्त वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में श्रीलंका में थे। कश्यप ने स्पष्ट रूप से इनकार किया है कि इस तरह की कोई भी कथित घटना कभी हुई है, सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

    यह पढ़ें: Twitter पर क्यों ट्रेंड हुआ 'Boycott Kapil Sharma Show'?यह पढ़ें: Twitter पर क्यों ट्रेंड हुआ 'Boycott Kapil Sharma Show'?

    English summary
    Actress Payal Ghosh, who has accused filmmaker Anurag Kashyap of sexual harassment, has written to Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh seeking Y-level security for her lawyer and her.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X