• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता है' पायल घोष ने बिना नाम लिए साधा इरफान पठान पर निशाना

|

नई दिल्ली। मशहूर फिल्मफेमकर अनुराग कश्यप पर (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक बार फिर से क्रिकेटर इरफान पठान का बिना नाम लिए उन पर गहरा निशाना साधा है, पायल ने एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो कि क्रिकेटर था, उसने और उसके भाई (वो भी क्रिकेटर हैं) के साले ने मेरे घर पर रात में खाना खाया था लेकिन खाना खाने के बाद जब वो अपनी प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला- मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है'।

पायल घोष ने बिना नाम लिए साधा इरफान पठान पर निशाना,

पायल घोष ने बिना नाम लिए साधा इरफान पठान पर निशाना,

जिस पर मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता है। #intolerantcaricature. पायल घोष का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर ट्वीट कर रहे हैं। मालूम हो इससे पहले भी पायल ने इरफान के साथ अपनी फोटो शेयर करके ट्वीट किया था कि मैंने अपने दोस्त इरफान को अनुराग की गंदी हरकतों के बारे में बताया था, उम्मीद करती हूं को वो जल्द ही अपनी चुप्पी तोड़ेंगे।

यह पढ़ें: काजल के हाथों में लग गई गौतम के नाम की मेंहदी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

'मैंने इरफान को अनुराग की गंदी हरकतों के बारे में बताया था'

'मैंने इरफान को अनुराग की गंदी हरकतों के बारे में बताया था'

पायल ने ट्वीट किया था कि मैंने अपने दोस्त इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था, उन्हें सब पता है, लेकिन वे अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं, वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वो इस बारे में जल्द ही सबको सब बताएंगे।इसी के साथ ही पायल घोष ने अपनी और इरफान की एक फोटो भी शेयर की थी, पायल ने लिखा था कि जब अनुराग मुझे फोन कर रहे थे तब इरफान मेरे घर पर ही थे।

'नहीं आया इरफान पठान का कोई जवाब'

'नहीं आया इरफान पठान का कोई जवाब'

उनके सामने ही अनुराग ने मुझे अपने घर होली की पार्टी पर बुलाया था, जिस पर मैंने आने से मना कर दिया था और फिर मैंने इरफान को अनुराग के बारे में बताया था और उनसे कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं अनुराग कश्यप के घर पर नहीं, आज मेरा दोस्त चुप है, ये समझ नहीं आ रहा है, आपको बता दें कि जहां एक तरफ पायल घोष बार-बार इरफान पठान को लेकर ट्वीट कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर इरफान पठान आईपीएल की हिंदी कमेंट्री में बिजी हैं और उन्होंने अभी इस मसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

पायल ने पीएम मोदी से लगाई थी मदद की गुहार

पायल ने पीएम मोदी से लगाई थी मदद की गुहार

वैसे मालूम हो कि अभिनेत्री पायल घोष ने कहा है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गंदी हरकतें की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार भी लगाई थी, अपनी पोस्ट में पायल ने लिखा था कि अनुराग कश्यप ने साल 2015 में बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया था, पीएम नरेंद्र मोदी जी, प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को, मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए।

अनुराग ने किया सारे आरोपों से इनकार

तो वहीं अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए गए सारे आरोपों से इनकार किया है ,उन्होंने कहा है कि ये सिर्फ और सिर्फ उन्हें चुप कराने की साजिश है, खास बात ये है कि अनुराग की दोनों पूर्व पत्नियों ने इस मुद्दे पर अनुराग का सपोर्ट किया है, उनकी पहली पत्नी आरती बजाज और दूसरी पत्नी काल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर अनुराग को सही और पायल घोष को गलत बताया है।

यह पढ़ें: सिंगर नेहा कक्कड़ ने शेयर की शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- 'रोहन जब तेरे साथ होती हूं तो अच्छी लगती हूं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Now Payal Ghosh, on target of Irfan Pathan: Without mentioning his name, he said- ‘He told me that no Muslim can be God.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X