• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मेरे से पूछताछ हो रही है और आरोपी आराम कर रहा है', अनुराग पर शोषण का आरोप लगाने वाली पायल ने PM मोदी से पूछा

|

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक हफ्ते पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर आरोप लगाने के बाद पायल घोष ने मुंबई पुलिस स्टेशन में इस बात के लिए एफआईआर भी दर्ज करवाई है। लेकिन अभी तक इस मामले पर मुंबई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसको लेकर पायल घोष काफी नाराज हैं। पायल घोष ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई पुलिस उनसे ही लगातार सवाल-जवाब कर रही है, जबकि आरोपी आराम से घर पर है। पायल घोष ने कहा है कि क्या पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह बताएंगे कि उन्हें इंसाफ कब मिलेगा। पायल घोष के आरोपों के अनुराग कश्यप ने गलत बताया है।

    Anurag kashyap पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली Payal ने जताई खुद की हत्या की आशंका | वनइंडिया हिंदी
    पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से मांगा इंसाफ

    पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से मांगा इंसाफ

    पायल घोष ने ट्वीट किया, 'मैंने एक अपराधी के ख‍िलाफ मामला दर्ज किया है, दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं, इसके बाद भी मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है, मुझसे ही सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। जबकि आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है। क्या मुझे न्याय मिलेगा सर।'

    पायल ने इस ट्वीट के साथ पीएमओ, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया है। इसके साथ पायल ने #MeToo भी लिखा है। पायल इससे पहले भी पीएम मोदी को टैग कर इंसाफ की मांग कर चुकी हैं।

    पायल घोष ने ममता बनर्जी से भी पूछे सवाल

    पायल घोष ने ममता बनर्जी से भी पूछे सवाल

    अपने एक ट्वीट में पायल घोष ने ममता बनर्जी से भी सवाल पूछे हैं। पायल ने ट्वीट किया, 'मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की छात्रा रही हूं और मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं है जो कोलकाता में रहते हों जिसके पीछे कोई ड्रग पेडलर या सुसाइड के लिए उकसाने वाला छ‍िपा हो। तो फिर ये फर्क क्यों? ममता बनर्जी प्लीज जवाब दें मैडम।'

    बता दें कि पायल घोष कोलकात की रहने वाली हैं। उनकी पढ़ाई कोलकात के स्कूल और कॉलेज से ही हुई है। एक्टिंग को लेकर पायल फिलहाल मुंबई में रहती हैं।

    पायल घोष वकील के साथ दोबार जाएंगी मुंबई पुलिस थाने

    पायल घोष वकील के साथ दोबार जाएंगी मुंबई पुलिस थाने

    मुंबई पुलिस के रवैये से पायल काफी दुखी हैं। पायल ने कहा है कि वह रविवार (27 सितंबर) को अपने वकील के साथ दोबारा थाने जाएंगी। पायल ने वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पायल मुंबई पुलिस से आरोपी (अनुराग कश्यप) के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सवाल करेंगी। पायल को शुक्रवार (25 सितंबर) को मेडिकल टेस्ट के लिए मुंबई पुलिस द्वारा नोटिस भेजा गया था।

    पायल का कहना है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है, इसका जवाब मुंबई पुलिस को देना होगा। पायल ने कहा कि जब गरीब इंसान शोषण जैसे अपराध करता है तो उन्हें पुलिस फौरन पकड़ लेती है लेकिन इस मामले में शांत क्यों बैठी है।

    पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर क्या आरोप लगाए हैं?

    पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर क्या आरोप लगाए हैं?

    पायल घोष ने अनुराग कश्यप के ख‍िलाफ शोषण का आरोप लगाया है। पायल घोष का कहना है कि फिल्मों में काम मांगने को लेकर जब वह एक बार अनुराग के घर गईं थी तो अनुराग ने उनके साथ गलत बर्ताव किया था। पायल ने कहा कि अनुराग ने उन्हें असहज फील करवाया था।

    पायल के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने कहा है कि ये सब बेबुनियाद इल्जाम है। अगर ऐसा कुछ हुआ भी था तो पायल इतने दिनों तक चुप क्यों थी? अनुराग के समर्थन में कई एक्ट्रेस ने ट्वीट किए हैं।

    ये भी पढ़ें- NCB से पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, अफसरों ने ऐसे करवाया शांत!

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Payal Ghosh, who has filed an FIR against filmmaker Anurag Kashyap of misconduct was recently summoned by the Versova Police. Payal tweeted, "I have put down a case against a culprit who even others are convicting of similar acts and I am the one who is grilled and questioned. While the alleged and the guilty is chilling at his home. Will I get justice sir Narendra Modi and Amit Shah
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X