• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी में शामिल हुईं अभिनेत्री पायल घोष, महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष बनीं

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री पायल घोष रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) में शामिल हो गई हैं। सोमवार को मुंबई में पार्टी मुखिया और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने खुद पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद ही रामदास आठवले ने पायल को आरपीआई की महिला मोर्चा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी बना दिया है। बता दें कि पायल घोष हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद चर्चा में हैं।

    Payal Ghosh की सियासत में एंट्री, Ramdas Athawale की RPI में शामिल | Anurag Kashyap | वनइंडिया हिंदी
    आठवले लगातार पायल का कर रहे समर्थन

    आठवले लगातार पायल का कर रहे समर्थन

    पायल घोष की ओर से निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री और आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले ने पायल घोष का समर्थन किया था। उन्होंने पायल घोष के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर मामले में कार्रवाई की भी मांग की थी। जिसके बाद से लगातार ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि पायल राजनीति में आएंगी और आरपीआई ज्वाइन करेंगी। सोमवार को उन्होंने आठवले और पार्टी के दूसरे नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ले ली है।

    पायल का आरोप पांच साल पहले अनुराग ने की थी जबरदस्ती

    पायल का आरोप पांच साल पहले अनुराग ने की थी जबरदस्ती

    हाल के दिनों में पायल तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अनुराग कश्यप पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पायल का कहना है कि पांच साल पहले, 2015 में अनुराग कश्यप ने उन्हें फिल्म में काम देने के बहाने बुलाकर उनसे छेड़खानी की थी और उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी। वहीं कश्यप ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। अनुराग कश्यप ने कहा है कि मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं, ना तो कभी किसी कीमत पर बर्दाश्त करता हूं। कश्यप ने इसे उनके सरकार के खिलाफ मुखर होने से जोड़कर बदनाम करने की कोशिश कहा है।

    फिल्मों और टीवी में कर चुकीं काम

    फिल्मों और टीवी में कर चुकीं काम

    30 साल की पायल घोष कुछ तेलुगु और हिन्दी फिल्मों में नजर आई हैं। पायल ने फिल्म 'पटेल पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा पायल टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में भी नजर आ चुकी है।

    ये भी पढ़ें- अब पायल घोष ने कहा-'अनुराग की गंदी हरकतों के बारे में जानते हैं इरफान पठान', शेयर की ये तस्वीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Payal Ghosh joins Union Minister Ramdas Athawale led Republican Party of India A in Mumbai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X