• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप, महिला आयोग ने कहा, शिकायत भेजो, लेंगे एक्शन

|

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ( Payal Ghosh) ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस पूरे मामले पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने बयान देकर कहा है कि अगर उन्हें शिकायत मिली तो वह इस मामले में पुलिस कार्रवाई करेंगी। राष्ट्रीय महिला आयोग की चीफ रेखा शर्मा ने कहा, ''कल रात मैंने पायल घोष का एक ट्वीट देखा जिसमें वो अनुराग कश्यप पर 2015 में उनके साथ किए यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं। उन्हें इस मामले में मुझे एक शिकायत भेजनी होगी जिसके बाद हम इस मामले को देखेंगे और इसे पुलिस के समक्ष उठाएंगे।'' हालांकि अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को गलत बताया है।

पायल घोष ने कहा- अनुराग कश्यप अनकंफर्टेबल फील करवाता था

पायल घोष ने कहा- अनुराग कश्यप अनकंफर्टेबल फील करवाता था

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप पर मीडिया से बात करते हुए अभिनेत्री पायल घोष ने कहा है, उन्होंने (अनुराग कश्यप) मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

    कौंन हैं Payal Ghosh ? जिन्होंने Anurag Kashyap पर लगाया है यौन-शोषण का आरोप | वनइंडिया हिंदी
    पायल घोष ने ट्वीट कर पीएम मोदी ने मांगी न्याय

    पायल घोष ने ट्वीट कर पीएम मोदी ने मांगी न्याय

    पायल घोष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। पायल ने लिखा, अनुराग कश्यप ने बहुत बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी आप प्लीज इस पूरे मामले पर एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे कितना बड़ा राक्षस है। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज आप मदद कीजिए।'

    अनुराग कश्यप ने आरोपों को बताया गलत

    अनुराग कश्यप ने आरोपों को बताया गलत

    अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों का जवाब कई ट्वीट कर दिए हैं। अनुराग कश्यप ने लिखा है, 'मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं, ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूं। बाकी जो भी होता है देखते हैं, आपके वीडियो में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाकी आपको बस दुआ और प्यार। आपकी अंग्रेजी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफी।'

    एक अन्य ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़ें जाने वाले हैं। इंतजार है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Payal Ghosh accuses Anurag Kashyap of physical harassment: National Commission for Women (NCW) Chairperson Rekha Sharma has asked actor Payal Ghosh to file a detailed complaint.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X