• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली एम्स में मरीज ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

|

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में एक मरीज के फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मरीज के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि पिछले 3 सप्ताह में एम्स अस्पताल में यह आत्महत्या का तीसरा मामला है। इससे पहले एक डॉक्टर और पत्रकार ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

Patient hanged himself in Delhi AIIMS police did not find any note

बता दें कि शुक्रवार को एम्स के एक 25 वर्षीय जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने अस्पताल के हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से छलांग लगा दी थी। दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक घायल डॉक्टर को एम्स में ही भर्ती किया गया था लेकिन उसकी हालत काफी गंभीर होने से डॉक्टर की जान नहीं बच पाई थी। डॉक्टर की पहचान मनोचिकित्सक बृजेश कुमार के रूप में हुई थी। पुलिस की जांच में सामने आया था कि डॉक्टर का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

इससे पहले एम्स की छत से एक पत्रकार ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वह कोरोना वायरस का मरीज था जिसकी पहचान पत्रकार तरुण सिसोदिया के रूप में हुई है। कुछ दी महीने पूर्व उनकी ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी भी हुई थी। उनकी मौत पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दुख जताते हुए ट्वीट किया थी। डॉ. हर्षवर्धन ने कहा था कि युवा पत्रकार तरुण सिसोदिया जी के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। अधिकारियों के मुताबिक पत्रकार एक हिंदी अखबार में काम करता था और उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में रहता था। घटना की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।

बिहार चुनाव की तैयारियों ने ली चर्चित कवि और शिक्षक की जान, EVM ट्रेनिंग के दौरान हुए थे कोरोना संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Patient hanged himself in Delhi AIIMS police did not find any note
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X