• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री की मौत, विदेश से मुंबई आ रहा था विमान

|

नई दिल्ली- विदेश से मुंबई आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में आज यात्री की मौत हो गई है। यात्री की उम्र 42 साल बताई गई है। एयर इंडिया ने बताया है कि इस मौत की वजह नैचुरल है। एयर इंडिया ने यह भी बताया है कि फ्लाइट में मौजूद एक डॉक्टर ने क्रू के सदस्यों के साथ उस यात्री को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन, अचानक बेहोश हुए उस व्यक्ति को जिंदा रखने की सारी कोशिशें नाकाम रह गईं।

Passenger dead in Air India flight, aircraft coming to Mumbai from Lagos

एयर इंडिया ने बताया है कि आज नाइजीरिया के लागोस से मुंबई आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में एक पुरुष यात्री की सामान्य वजहों से मौत हो गई। उस यात्री को विमान में ही बचाने की कोशिश करने वाले डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि की। एयर इंडिया ने बताया है कि फ्लाइट में मौजूद डॉक्टर और ऐसी मेडिकल इमरजेंसी के लिए प्रशिक्षित उसके क्रू के सदस्यों ने अचानक बेहोश हुए 42 साल के उस शक्स को जीवित करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उनके तमाम प्रयास बेकार साबित हुए।

वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक फ्लाइट में कांप रहा था और कुछ क्रू मेंबर को उसने कहा था कि उसे मलेरिया है। खबरों के मुताबिक उसने सांस लेने में दिक्कत की भी शिकायत की थी। हालांकि, उसे विमान में ही ऑक्सीजन देने की कोशिश की गई, लेकिन वह जिंदा नहीं बच सका। ये विमान आज तड़के 3.40 पर मुंबई में उतरा था। एयर इंडिया के दावों में भी उस शख्स को कृत्रिम सांस देकर जिंदा करने की कोशिश की बात की गई है, लेकिन उसने इसे सीधे-सीधे प्राकृतिक मौत होने का दावा किया है। बता दें कि मुंबई में उतरने के बाद भी डॉक्टरों ने तय प्रोटोकॉल के तहत उसकी पूरी जांच की और फिर उसे नियम के हिसाब से अस्पताल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput: बैकग्राउंड डांसर से लेकर बॉलीवुड के डैशिंग हीरो तक, जानें सुशांत के बिहार से मुंबई तक का सफर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Passenger dead in Air India flight, aircraft coming to Mumbai from Lagos
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X