• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रदूषण पर स्थायी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और हेमा मालिनी

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर और हेमा मालिनी आज यानी बुधवार को राजधानी दिल्ली में होने वाली वायु प्रदूषण पर शहरी विकास की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। बता दें कि, दिल्ली में प्रदूषण ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं बुधवार को इस समस्या से निपटने के लिए दिल्ली में शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्थायी समिति की बैठक होने वाली है जहां दिल्ली के सभी सांसद और अधिकारी चर्चा करने वाले हैं।

शुक्रवार को नहीं पहुंचे थे गौतम गंभीर और हेमा मालिनी

शुक्रवार को नहीं पहुंचे थे गौतम गंभीर और हेमा मालिनी

बता दें कि दिल्ली में वायु प्रदूषण की स्थिति बहुत खराब है, पिछले एक महीने से राजधानी और उससे सटे इलाकों में धुंध की चादर छाई हुई है। इस सिलसिले में शुक्रवार को भी शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की एक स्थायी समिति की मीटिंग रखी गई थी। इस मीटिंग में सांसदों और दिल्ली के कई अधिकारियों को शामिल होना था लेकिन मौके पर पहुंचे सिर्फ चार सांसद। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सांसद और आधिकारियों के मीटिंग में न पहुंचने की वजह से बैठक को टाल दिया गया था। हैरानी की बात यह है कि मीटिंग में इसके स्थायी सदस्य गौतम गंभीर और हेमा मालिनी भी नदारद रहे।

इंदौर में जलेबी खा रहे थे गौतम गंभीर

इंदौर में जलेबी खा रहे थे गौतम गंभीर

शुक्रवार को केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने संसदीय समिति की बैठक बुलाई थी। इसके सदस्य गंभीर भी हैं। गंभीर इन दिनों इंदौर में क्रिकेट मैच की कमेंट्री कर रहे हैं। जब मीटिंग का समय था, तो वो इंदौर में जलेबी खा रहे थे। सोशल मीडिया पर उनकी जलेबी खाते हुए तस्वीरें आईं तो आम आदमी पार्टी और कई यूजर्स ने सवाल उठा दिए। इन्होंने कहा कि सांसद का बैठक छोड़ दूसरे शहर में जलेबी खाना जिम्मेदारी का अहसास ना होना है।

संसद में गूंजा दिल्ली के प्रदूषण का मामला

संसद में गूंजा दिल्ली के प्रदूषण का मामला

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने लोकसभा में दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि हर साल प्रदूषण बढ़ता है और सरकार की ओर से कोई आवाज नहीं उठाता। ये गंभीर चिंता का मामला है, लोगों को क्यों हर साल सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ता है। हमारी नदियां भी प्रदूषित हो रही हैं, मामला केवल वायु प्रदूषण का नहीं है। भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे को लोकसभा में उठाया। गंभीर ने कहा कि ये बहुत गंभीर मामला है, जरूरी है कि राजनीति से परे जाकर इस पर बात हो।

बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा सकेंगे रेमो डिसूजा, सिहानी गेट थाने में देनी होगी हाजिरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Parliamentary Standing Committee Urban Development meeting Delhi pollution
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X