• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

परिणीति बोलीं- लड़की होने के चलते कई बार किया परेशानी का सामना, घर में काम करने वाले ठेकेदार तक ने...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 मई: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की हाल ही में फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज हुई है। फिल्म में परिणीति के काम को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म में एक लड़की को किस तरह से पुरुष प्रधान समाज में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, उसको दिखाया गया है। परिणीति का फिल्म को लेकर कहना है कि ये काफी वास्तविक कहानी है, उन्होंने खुद जिंदगी में कई बार लड़की होने की वजह से परेशानी का सामना किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बात करते हुए कहा कि घर में जो ठेकेदार काम कर रहा था, उसने बात अनसुनी कर दी थी क्योंकि मैं लड़की थी।

फिल्म को लिखा बहुत अच्छा गया है

फिल्म को लिखा बहुत अच्छा गया है

'संदीप और पिंकी फरार' को लेकर बात करते हुए परिणीति ने फिल्म कंपेनियन से कहा,यह फिल्म बहुत शानदार लिखी गई है। आज सच्चाई से है कि पितृसत्ता को लेकर ना बात हो रही है ना ही लोग इस तरफ सोच रहे हैं। भारत में महिलाएं हर दिन इसका सामना करती हैं। परिणीति ने अपनी बात करते हुए कहा, मैं घर में कुछ काम करा रही थी तो ठेकेदार मुझसे ठीक से बात नहीं करता था क्योंकि मैं एक महिला हूं। वे पूछते थे कि क्या घर पर कोई और (पुरुष) है जिससे वे बात कर सकते हैं। इस पर मैंने कहा कि यह घर मैंने खरीदा है, इसलिए मैं बताऊंगी कि क्या काम करना है। ये इस फिल्म मुझे अपनी जिंदगी की कई बातें याद दिलाती है।

मैंने नजदीक से ये सब अनुभव किया है

मैंने नजदीक से ये सब अनुभव किया है

परिणीति कहती हैं कि उन्होंने अपने जीवन में सेक्सिज्म और पितृसत्ता को करीब से अनुभव किया है। परिणीति ने दिबाकर बनर्जी की संदीप और पिंकी फरार से डिजिटल पर डेब्यू किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर उनके साथ दिखे हैं।

मशहूर अभिनेत्री सर्जरी करा के बनी पुरुष, ब्रेस्ट हटवाने के बाद बिना शर्ट शेयर की तस्वीरेंमशहूर अभिनेत्री सर्जरी करा के बनी पुरुष, ब्रेस्ट हटवाने के बाद बिना शर्ट शेयर की तस्वीरें

 हीरोइन को कम फीस पर भी बोल चुकीं परिणीति

हीरोइन को कम फीस पर भी बोल चुकीं परिणीति

हीरोइन को कम फीस पर भी बोल चुकी हैं परिणीतिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक क इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में हीरो के मुकाबले लड़कियों को कम पैसा मिलता है। उन्होंने कहा थ, कई फिल्मों में उन्हें काफी कम फीस दी गई जबकि उन्हीं फिल्मों में अभिनेताओं को उनसे चार गुना ज्यादा फीस मिली। जबकि इंडस्ट्री में उस हीरो की पॉजीशन मेरे बराबर की ही थी बावजूद इसके उन्हें कम फीस मिली और हीरो को ज्यादा पैसा दिया गया।

English summary
Parineeti chopra share experience over patriarchy face difficulties being a woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X