• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

करवाचौथ पर बहन और जीजा की तस्वीर देख परिणीति ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा जल्दी ही शादी कर सकती हैं। दरअसल, उनके बहन प्रियंका के फोटो पर किए गए एक कमेंट के बाद ऐसा माना जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद पहला करवचौथ मनाया है। गुरुवार को उन्होंने पति निक जोनस के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। इस फोटो पर तमाम कमेंट आए हैं, एक कमेंट उनकी बहन परिणीति ने भी किया है, जिससे उनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

परिणीति बोलीं- अब मेरी बारी

परिणीति बोलीं- अब मेरी बारी

परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन और जीजा के फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि आपको बहुत मुबारकबाद। ये पति-पत्नी के तौर पर आपका पहला साल है और अब मेरी बारी है। परिणीति के इस कमेंट के आते ही सोशल मीडिया पर उनसे लोगों ने होने वाले पति का नाम पूछना शुरू कर दिया। शादी की तारीख को लेकर भी सवाल हुए लेकिन उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

 प्रियंका के साथ फ्रोजन में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

प्रियंका के साथ फ्रोजन में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा अपनी बहन की शादी में काफी उत्साहित नजर आई थीं। अब उनके साथ वो पर्दे पर भी साथ में दिखने भी करने जा रही हैं। चोपड़ा सिस्टर्स डिजनी की फ्रोजन 2 में साथ आ रही हैं। फ्रोजन-2 हॉलीवुड की एक एनिमेटेड फिल्म है। फिल्म 22 नवंबर 2019 को सिनेमाघरो पर रिलीज होने जा रही है।

अभी से नखरे करने लगा है तैमूर, इस बात पर बोला- अरे ये नहीं अम्माअभी से नखरे करने लगा है तैमूर, इस बात पर बोला- अरे ये नहीं अम्मा

साइना नेहवाल की बायॉपिक में परिणीति चोपड़ा

साइना नेहवाल की बायॉपिक में परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा के पास इन दिनों एक और बड़ी फिल्म है। वो मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायॉपिक में काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा काफी तैयारी भी कर रही हैं। जल्दी ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है।

English summary
Parineeti Chopra hints her wedding comment Priyanka nick jonas Karwa Chauth pic
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X