• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

परेश रावल का राहुल गांधी पर तंज, 'चौकीदार को चोर बोल के चमगादड़ मोर बनने चला था'

|

नई दिल्ली: राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया। इसके बाद बीजेपी ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि ये सत्य और मोदी सरकार की बड़ी जीत है। बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि उन्हें पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल कोर्ट ने बुधवार को राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर उन्हें फटकार लगाते हुए नसीहत दी कि वो भविष्य में संभलकर बयान दें।

परेश रावल ने साधा निशाना

परेश रावल ने साधा निशाना

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के लोकसभा सांसद परेश रावल ने भी राहुल गांधी का नाम ना लेते हुए ट्विटर पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कीदार को चोर बोल के एक चमगादड़ बेचारा मोर बनने चला था। आज सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई के दौरान उनकी माफी को स्वीकार कर लिया गया । इससे साफ है कि उनके खिलाफ मानहानि का मामला नहीं चलेगा।

'देश से माफी मांगे राहुल गांधी'

केद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से मांफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से मांफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं, देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है, वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे थे।

क्या बोले थे राहुल?

क्या बोले थे राहुल?

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन्होंने इसे लेकर चौकीदार चोर का नारा दिया था। राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान भी इसे मुद्दा बनाया था। रविशंकर ने कहा कि कहा कि जब ये(कांग्रेस) सुप्रीम कोर्ट से हार गए तब राहुल गांधी ने तो यहां तक कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमारे लोकप्रिय और ईमानदार नेता को चोर कहा है। कांग्रेस ने झूठ बोला, हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया, भारत की विदेशों में साख को घटाने की कोशिश की। इसलिए आज राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की जरुरत है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने आज मानहानि मामले पर माफी मांगने पर आपको छोड़ा है। किन क्या देश की जनता से आंख मिलाने के लिए माफी मांगेंगे आप?

'चौकीदार चोर है' मामला: राहुल की माफी मंजूर, भविष्य में सावधान रहने की सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
paresh rawal attacks on rahul gandi over rahul gandhi after supreme court verdict on rafale deal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X