• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Parambir Singh Letter Row: सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता सावंत पर लगाया धमकी देने का आरोप, Video

|

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की ओर से महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों को लेकर सोमवार को संसद में जमकर हंगामा हुआ। जहां और एक ओर इस मामले पर सदन में जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला तो वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की एक चिठ्ठी ने इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। दरअसल सासंद नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें संसद की लॉबी में जेल में डालने और देख लेने की धमकी दी है, नवनीत राणा ने लोकसभा अध्यक्ष से अपील की है कि महिलाओं का अपमान करने वाले सावंत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

    Navneet Rana ने Shivsena MP Arvind Sawant पर लगाया धमकी देने का आरोप | वनइंडिया हिंदी
    नवनीत राणा ने शिवसेना नेता सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया

    नवनीत राणा ने शिवसेना नेता सावंत पर धमकी देने का आरोप लगाया

    हालांकि अरविंद सावंत ने राणा के सारे आरोपों को गलत बता दिया है, उन्होंने कहा कि एक नारी को धमकाने का काम शिवसैनिक नहीं किया करते हैं, नवनीत राणा झूठ बोल रही हैं। पहले तो मैं ये बता दूं कि राणा के बोलने का लहजा बहुत खराब है, वो जिस तरह से सीएम उद्धव ठाकरे का नाम लेकर उन्हें बुरा-भला कहती है, वो बिल्कुल भी सही नहीं है। वो हमेशा नफरत फैलाने वाले ही बयान देती है।

    यह पढ़ें:परमबीर सिंह बोले- अनिल देशमुख की टिप्पणी से था आहत, आत्मसम्मान के लिए सीएम को लिखा लेटरयह पढ़ें:परमबीर सिंह बोले- अनिल देशमुख की टिप्पणी से था आहत, आत्मसम्मान के लिए सीएम को लिखा लेटर

    नवनीत राणा ने ठाकरे सरकार पर उठाए सवाल

    नवनीत राणा ने ठाकरे सरकार पर उठाए सवाल

    आपको बता दें कि सोमवार को संसद में महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने इस मामले को उठाते हुए कहा था कि महाराष्ट्र सरकार इस वक्त संदेह के घेरे में है। मैं पूछना चाहती हूं कि आखिर किस आधार पर पुलिस अफसर सचिन वाजे, जो कि 16 साल तक निलंबित रहे और जेल जा चुके हैं, उनको नौकरी में बहाल किया गया?

    सरकार को सारी बातों को जवाब देना बहुत जरूरी

    राणा ने कहा कि पूर्व की बीजेपी सरकार के समय भी उद्धव ठाकरे ने खुद देवेंद्र फडणवीस को सचिन वाजे को वापस बुलाने के लिए कहा था लेकिन फडणवीस ने मना कर दिया था। ठाकरे सरकार आए, तो उन्होंने वाजे को बहाल कर दिया, सरकार को सारी बातों को जवाब देना बहुत जरूरी है।

    कौन हैं नवनीत राणा

    कौन हैं नवनीत राणा

    मालूम हो कि अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है। 3 जनवरी 1986 जन्मी नवनीत कौर राणा के माता-पिता पंजाबी मूल के हैं। उनके पिता सेना में अधिकारी थे। नवनीत ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म 'दर्शन' थी, जो कि कन्नड़ भाषा में बनी थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म 'सीनू', 'वसंथी' , 'चेतना' और 'लक्ष्मी' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई। उन्होंने मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

    विधायक रवि राणा से की है शादी

    विधायक रवि राणा से की है शादी

    इन्होंने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से शादी की है, इनकी शादी भी काफी चर्चित रही थी क्योंकि 2 फरवरी 2011 में इन्होंने 3000 लोगों के साथ सामूहिक विवाह किया था। इससे पहले इतना बड़ा सामूहिक विवाह नहीं हुआ था। ये शादी काफी चर्चित रही थी। गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्डस और लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्डस के अधिकारी भी इस शादी में बतौर गवाह मौजूद थे। इस सामूहिक समारोह में 350 जोड़े नेत्रहीन और 470 जोड़े शारीरिक रूप से विकलांग थे।

    यहां देखें: नवनीत राणा ने लगाए सावंत पर गंभीर आरोप, Video

    English summary
    Independent MP from Amaravati in Maharashtra Navneet Rana on Monday wrote to Lok Sabha Speaker Om Birla alleging that Shiv Sena MP Arvind Sawant had threatened her in the lobby of the Parliament premises.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X