• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पालघर लिंचिंग: CID ने 24 और लोगों को किया गिरफ्तार, 70 आरोपियों की याचिका पर सुनवाई टली

|

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर मॉब लिंचिंग मामले में में पुलिस के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने बुधवार को 24 और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक तीन एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं वहीं, 178 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस बीच आज 70 आरोपियों की जमानत पर ठाणे के विशेष अदालत में सुनवाई होनी थी जिसे टाल दिया गया है। विशेष सत्र न्यायाधीश ने 3 नवंबर को आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई करने का फैसला किया है। बात दें कि महाराष्ट्र के पालघर में बीते अप्रैल में दो साधुओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

Palghar lynching: CID arrested 24 more people, hearing on plea of ​​70 accused postponed

इस मामले की जांच कर रही सीआईडी टीम के अधिकारि इरफान शेख ने बताया कि बुधवार को पालघर मॉब लिंचिंग मामले में 24 और आरोपी गिफ्तार किए गए हैं। इन सभी अरेस्ट किए गए आरोपियों की सांबंध साधुओं की हत्या से है। इरफान ने बताया कि मामले में अब तक हुई कुल गिरफ्तारी में से दो आरोपी नाबालिग हैं।सीआईडी के वकील अमृत अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, पालघर मामले में कुल आरोपियों की संख्या अब 366 हो गई है। इन सभी आरोपियों में से 11 नाबालिग भी शामिल हैं। बुधवार को गिरफ्तार किए गए अन्य 24 आरोपियों को सीआईडी कोर्ट में पेश करेगी।

आपको बता दें कि 16 अप्रैल को जूना अखाड़ा के 70 वर्षीय चिकने महाराज कल्पवृक्षगिरि, सुशीलगिरि महाराज (35) और उनके 30 वर्षीय ड्राइवर की भीड़ ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी थी। भीड़ ने साधुओं की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस भीड़ में करीब 500 लोग शामिल थे, कहा जाता है कि भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया था। आरोप है कि घटना वाली रात पुलिस की गाड़ी तोड़ी गई।

संजय राउत का निशाना, कहा- पालघर में साधुओं की घटना तो अधर्म लेकिन दूसरे राज्यों में...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Palghar lynching: CID arrested 24 more people, hearing on plea of ​​70 accused postponed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X