• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद भी गायक पलाश सेन हुए कोरोना संक्रमित, बोले-'वायरस का Dr पर हमला'

|

मुंबई। यूफोरिया बैंड के लोकप्रिय गायक पलाश सेन, कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बावजूद, संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी फेसबुक पर दी है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'नमस्कार दोस्तों, अच्छी खबर नहीं है, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं, आज से नई जंग लड़ने जा रहा हूं, मैंने हाल ही में वैक्सीन का पहला डोज लिया था, लेकिन इसके बावजूद संक्रमित हो गया हूं।'

पलाश सेन हुए कोविड पॉजिटिव

पलाश सेन हुए कोविड पॉजिटिव

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि 'कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पर हमला, कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है, इसे भी देख लूंगा', साथ ही पलाश ने ये भी कहा है कि मैं इस बीमारी से आराम, योग, आयुर्वेद, और रॉक एन रोल के जरिए लड़ रहा हूं, मैंने अपने को परिवार से फिलहाल के लिए अलग कर लिया है। मालूम हो कि पलाश ना केवल एक गायक हैं, बल्कि वो डॉक्टर भी हैं। उन्होंनें लोगों से अपील की है कि हाल ही के दिनों में जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो, वो सभी कोविड टेस्ट करा लें।

यह पढ़ें: भारत में दी जा रही वैक्सीन कोविशील्ड और कोवैक्सीन के बारे में कितना जानते हैं आप? दाम,साइड इफेक्ट, जानें सबकुछ

    Coronavirus India Update: Singer Palash Sen को हुआ Corona,ले चुके थे Vaccine | वनइंडिया हिंदी
    फिल्म 'फिलहाल' में एक्टिंग भी की है पलाश ने

    फिल्म 'फिलहाल' में एक्टिंग भी की है पलाश ने

    गौरतलब है कि 23 सितंबर 1965 में बनारस में जन्मे पलाश सेन यूफोरिया बैंड के लोकप्रिय गायक हैं। उनके पिता रूपेन्द्र कुमार सेन और मां पुष्पा सेन दोनों ही डॉक्टर्स थे, शुरू से ही पलाश को संगीत में रूचि थी। वो फिल्म 'फिलहाल' में नायक के रोल में भी दिख चुके हैं।

    पलाश को हिंदी रॉक का हीरो कहा जाता है...

    पलाश को हिंदी रॉक का हीरो कहा जाता है...

    पलाश को हिंदी रॉक का हीरो कहा जाता है, इन्होंने ही रॉक म्यूजिक को बांसुरी और तबले के साथ प्रस्तुत किया, जो कि काफी सफल रहा। 'माएरी', 'धूम पिचक' और 'कभी आना मेरी गली' इनके लोकप्रिय एलबम हैं।

    कोरोना का कहर जारी, डरा रहे हैं आंकड़े

    कोरोना का कहर जारी, डरा रहे हैं आंकड़े

    देश में कोरोना की स्थिति भयंकर होती जा रही है। शनिवार को देश में कोरोना वायरस के अब तक के सबसे ज्यादा एक लाख 45 हजार नए मामले सामने आए , जिसने प्रशासन और लोगों की चिंता बढ़ा दी है। भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,45,384 नए मामले सामने आए हैं और 794 लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,32,05,926 हो गई है। वहीं कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 10,46,631 है। देश में डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,19,90,859 है।

    यह पढ़ें: कब मिलेगी तीसरी वैक्सीन को मंजूरी, क्या सच में टीकों की है कमी, हर सवाल का स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Euphoria frontman Palash Sen has tested positive for Covid-19 after taking the first dose of the preventive vaccine.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X