• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ज़ेबा बख्तियार को राजीव कपूर की मौत की खबर सुन लगा गहरा सदमा, कही ये बात

|

नई दिल्‍ली। राजीव कपूर का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट के बाद महज 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 1991 में मेंहदी फिल्‍म से अपना डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी अदाकारा ज़ेबा बख्तियार, राजीव कपूर की मौत के बारे में सुनकर हैरान रह गईं, जिन्होंने रणधीर कपूर के साथ फिल्म बनाई थी।

Zeba Bakhtiar

टीओआई को दिए इंटरव्‍यू में ज़ेबा ने कहा "मैं इस अचानक, बहुत दुखद खबर को सुनने के लिए पूरी तरह से बर्बाद हो गई हूं, मुझे अभी पता नहीं है कि क्या कहना है। मैं डब्बू (रणधीर) के संपर्क में हूं, उनके माध्‍यम से मैं उनके परिवार का हाल-चाल ले रहती थी। रणधीर ने पिछले कुछ वर्षों में, अपनी प्यारी माँ और भाई-बहनों को खोया है और मैं (राजीव) चिम्पू के सीधे संपर्क में नहीं थी , लेकिन उसके बारे में पूछा और डब्बू ने हमेशा कहा कि वह ठीक हैं।

1991 में अपनी फिल्म मेंहदी बनाते समय साथ-साथ बिताए गए समय को याद करते हुए, ज़ेबा ने कहा "राजीव कपूर, चिम्पू, जैसा कि उनके चारों ओर हर कोई उन्हें बुलाता था, वो एक प्यारे व्यक्ति थे, वह संवेदनशील और दयालु व्‍यक्ति थे। हमने उस दौरान बहुत समय साथ बिताया। 'मेंहदी' का निर्माण और कुछ खास समय था। उनके पास हास्य की एक अद्भुत कला थी जैसे सभी कपूर करते हैं, उनके साथ मेरी यादें खुशनुमा, मस्ती और हसी के पल हैं। ज़ेबा ने उसके बाद कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया (जय विक्रांत में संजय दत्त के साथ और स्टंटमैन में जैकी श्रॉफ के साथ) लेकिन उन्हें मेंहदी के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है।

राजीव दिवंगत राज और कृष्णा कपूर की सबसे छोटी संतान हैं। उन्होंने 1983 में एक जाने भी हम से अपने अभिनय की शुरुआत की, लेकिन राम तेरी गंगा मैली के साथ उन्होंने लोकप्रियता हासिल की। राजीव कपूर ने अभिनेता के रूप में कई फिल्मों में काम किया - अस्सलामन, ज़बार्डास्ट, लवर बॉय और हम तो चले परदे - जिनमें से कोई भी बहुत सफल नहीं रहीं।

एक्‍टर कमाल आर खान इसलिए पढ़ना चाहते है प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी, जानना चाहते हैं ये राज

https://www.filmibeat.com/photos/anaika-soti-43001.html?src=hi-oi

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistani actress Zeba Bakhtiar was shocked by the news of Rajiv Kapoor's death, said this
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X